बॉलीवुड

इस बड़ी फिल्म को रिजेक्ट करने का गोविंदा को आज भी है मलाल, कहा- आज भी पछता रहा हूं लेकिन…

बॉलीवुड के चीची यानी गोविंदा ने अपने कमाल के अभिनय और डांस से लोगों को खूब एंटरटेन किया। गोविंदा जैसे मंझे हुए एक्टर की कुछ फिल्में फ्लॉप होने लगी और उनका करियर डोल गया। मगर उसी समय उन्हें कुछ फिल्मों का ऑफर आया और उन्होने नहीं किया वरना उनका करियर इतनी जल्दी खत्म नहीं होता। इस बड़ी फिल्म को रिजेक्ट करने का गोविंदा को आज भी है मलाल, इसके बारे में बात करते हुए उनकी आवाज में पछतावा नजर आया।

फिल्म को रिजेक्ट करने का गोविंदा को आज भी है मलाल,

गोविंदा पिछले कुछ समय से लाइम लाइट से दूर हैं लेकिन उनका फिल्मी करियर सफल रहा है। हाल ही में वे एक न्यूज चैनल को इंटरव्यू देते हुए बहुत कुछ कह गए। गोविंदा ने एक ऐसा राज खोला जिसे सुनकर उनके फैंस हैरान रह गए। गोविंदा ने बताया, ”हॉलीवुड फिल्म अवतार में मुझे एक रोल ऑफर हुआ था लेकि मैंने मना कर दिया था।” गोविंदा रजत शर्मा के पॉपुलर शो आपकी अदालत में पहुंचे और यहां पर इन्होने ये भी बताया कि फिल्म अवतार का नाम निर्देशक जेम्स कैमरन को उन्होंने ही सजेस किया था और फिल्म सुपरहिट होगी। गोविंदा ने इस बारे में बात करते हुए कहा, ”मैंने जेम्स से कहा था कि मुझे लगता है कि ये फिल्म बनाने में 7 साल लगेंगे और ये बात सुनकर जेम्स भड़क गए। उन्होने पूछा कि आप इतने विश्वास के साथ कैसे कह सकते हैं तो मैंने उनसे कहा कि जो आप सोच रहे हैं उसकी कल्पना करना भी मुश्किल है।”

आपको बता दें कि एवेंजर्स से पहले अवतार अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म रही है। गोविंदा ने ये भी बताया कि वे अपनी बॉडी पर पेंट नहीं करना चाहते थे इसलिए उन्होंने फिल्म रिजेक्ट की थी। गोविंदा बताते हैं, ”जेम्स चाहते थे कि मै 410 दिनों में फिल्म की शूटिंग पूरी कर लूं। मेरे जैसा इंसान अपनी बॉडी को पेंट करके फिल्म नहीं कर सकता है तो मैने उनसे माफी मांग ली। गोविंदा ने ये भी बताया कि बॉलीवुड की कई हिट फिल्में उन्हें ऑफर हुईं थीं लेकिन उन्होने ये फिल्में नहीं की। उन फिल्मों में गदर, ताल और देवदास जैसी सुपरहिट फिल्में हैं। गोविंदा की आखिरी फिल्म रंगीला राजा थी जो बुरी तरह फ्लॉप हो गई थी। हालांकि गोविंदा की अब फिल्में सफल नहीं हो पा रही हैं और उन्हें एक सफल फिल्म की जरूरत है।

कॉमेडी किंग हैं गोविंदा

गोविंदा ने साल 1984 में अपने करियर की शुरुआत की थी और इस दौरान उनके करियर की ग्रोथ बहुत ऊपर गई थी। गोविंदा ने बॉलीवुड में हत्या, आंखें, राजा बाबू, हीरो नंबर-1, कूली नंबर-1, शोला और शबनम, आग, दीवाना-मस्ताना, महाराजा, पार्टनर, स्वर्ग, हद कर दी आपने जैसी सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं। गोविंदा रोमांटिक कॉमेडी फिल्मों में ज्यादातर नजर आए और उन्हें आज भी लोग पसंद करते हैं।

Back to top button