समाचार

कश्मीर मुद्दे पर केजरीवाल के Tweet पर भड़के लोग, वहीं कुमार विश्वास ने केजरीवाल को दिया ये जवाब

केंद्र सरकार ने जम्मू-कश्मीर से विशेष राज्य का दर्जा छीनते हुए धारा 370 को खत्म कर दिया, जिसके लिए राज्यसभा में कश्मीर आरक्षण संसोधन बिल को भी पास करा लिया गया। जी हां, केंद्र सरकार के इस ऐतिहासिक फैसले से देश खुशी से झूम उठा, तो वहीं विपक्ष के खेमे से मिली जुली राय सामने आई। इतना ही नहीं, मोदी सरकार के धुर विरोधी रहे अरविंद केजरीवाल ने जब इस मामले पर ट्वीट किया, तो उन्हें लोगों ने ही ट्रोल कर लिया। दरअसल, केजरीवाल ने इस बार मोदी सरकार के फैसले का स्वागत किया, जो शायद जनता को रास नहीं आया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के बाद हर कोई इस पर अपनी राय रख रहा है, जिसमें अरविंद केजरीवाल ने भी एक ट्वीट किया। ट्वीट के माध्यम से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मोदी सरकार के इस ऐतिहासिक फैसले का स्वागत किया और सपोर्ट करते हुए बड़ा बयान दिया। बता दें कि अरविंद केजरीवाल अक्सर मोदी सरकार के हर फैसले का विरोध करते हुए नज़र आते हैं, लेकिन इस बार जब वे सपोर्ट में आए तो जनता ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया।

अरविंद केजरीवाल ने किया ये ट्वीट

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि हम जम्मू कश्मीर पर सरकार द्वारा आए इस फैसले का समर्थन करते हैं। साथ ही अरविंद केजरीवाल ने आगे लिखा कि हमें उम्मीद है कि यह फैसला राज्य में शांति और विकास लाएगा। मतलब साफ है कि अरविंद केजरीवाल जम्मू कश्मीर के मामले में मोदी सरकार के साथ हैं, लेकिन जनता ने उन्हें इसी ट्वीट पर ट्रोल करना शुरु कर दिया और सोशल मीडिया पर जमकर मीम्स बनने लगे।

अरविंद केजरीवाल पर बरसें कुमार विश्वास

अरविंद केजरीवाल के ट्वीट के बाद कुमार विश्वास ने उन्हें आड़े हाथों लेते हुए ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्होंने अरविंद केजरीवाल को जमकर सुनाया है। हालांकि, ट्वीट में उन्होंने कहीं भी केजरीवाल का ज़िक्र नहीं किया है, लेकिन उनके रिएक्शन से तो ऐसा ही लग रहा है, जैसे वे केजरीवाल के ट्वीट का जवाब दे रहे हैं। इस ट्वीट में कुमार विश्वास ने लिखा कि दिल पर पत्थर रख कर ये ट्वीट कर रहे हो न बौने। मतलब साफ है कि कुमार विश्वास के साथ जो पार्टी ने किया, वे उसे अभी तक नहीं भुला पाए हैं।

लोगों ने ऐसे लिए मजे

सोशल मीडिया पर अरविंद केजरीवाल को लोग उनके ही ट्वीट से ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि वाह क्या बात…सबूत नहीं मागेंगे क्या? वहीं एक यूजर ने लिखा कि अब आप पूर्ण राज्य का दर्जा की बात नहीं करोगो, जो दूसरा राज्य टूटने पर समर्थन कर रहे हो। बता दें कि प्रशांत पटेल ने लिखा कि सच बताओ दिल पर पत्थर लेकर लिखा है न…कोई आरती की थाली लाओ यार।

Back to top button