बॉलीवुड

आलिया भट्ट की बहन ने शेयर की ये दिलचस्प तस्वीर, कहा-‘अब पता चला मेरा करियर क्यों हुआ खत्म…’

बॉलीवुड में बहुत सी चीजें ऐसी हैं जिनके बारे में हमें पता नहीं होता है। मगर सोशल मीडिया ऐसा पावर है कि लोग यहां पर अपनी बातें स्पष्ट रूप से कह देते हैं। फिल्मों में अपने शानदार प्रदर्शन से लोगों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस आलिया भट्ट इस समय करियर के चरम सीमा पर है लेकिन उनकी बहन को शायद ही आप जानते होंगे। आलिया भट्ट की बहन ने शेयर की ये दिलचस्प तस्वीर, मगर इसके साथ ही कुछ बातें भी कही हैं।

आलिया भट्ट की बहन ने शेयर की ये दिलचस्प तस्वीर

फिल्म स्टूडेंट ऑफ दी ईयर से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। मगर इस बार उनकी बहन ने एक तस्वीर के जरिए अपने दिल की कुछ बातें बताई हैं। एक तस्वीर जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है उसे शाहिन भट्ट ने शेयर किया है और इस तस्वीर में आलिया बहुत ही क्यूट नजर आ रही हैं। आलिया अपनी बहन शाहिन की गोद में बैठी हैं।

 

View this post on Instagram

 

Now I know why my career as a ventriloquist crashed and burned.

A post shared by ??????? ????? (@shaheenb) on

इस तस्वीर को शेयर करते हुए शाहिन ने इसमें मजेदार कैप्शन दिया है। उन्होंने बचपन की इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा, ‘अब मुझे पता चला कि वेंट्रीलोक्विस्ट के रूप में मेरा करियर क्यों तबाह और खत्म हुआ।’ शाहिन की इस तस्वीर पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं और हाल ही में एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक और तस्वीर शेयर की। इसमें वो अपनी बहहन शाहिन और मां सोनी रजदान के साथ नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में आलिया अपनी बहन के साथ रेड कलर के शॉल में हैं तो वहीं उनकी मां ने ब्लैक कलर की जैकेट पहनी है।

फिल्मों में एक्टिव हैं आलिया

साल 2012 में फिल्म स्टूडेंट ऑफ दी ईयर से अपने करियर की सफलतापूर्वक शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस आलिया ने हम्टी शर्मा की दुल्हनिया, बद्रीनाथ की दुल्हनिया, हाईवे, उड़ता पंजाब, कपूर एंड संस, राजी और डियर जिंदगी जैसी कई सफल फिल्मों में काम किया है। फिलहाल आलिया की आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र है और इसके अलावा वे सलमान खान के साथ फिल्म इंशाअल्लाह में नजर आएंगे। आलिया भट्ट ने कम समय में एक बेहतरीन पारी इंडस्ट्री में खेली है और आज बड़े-बड़े फिल्म मेकर्स उनके साथ काम करना चाहते हैं। आलिया भट्ट बहुत मेहनती एक्ट्रेस हैं और उन्हें लोग बहुत पसंद भी करते हैं। आलिया अपनी फैमिली से बहुत प्यार करती हैं और उनका अफेयर रणबीर कपूर के साथ होने की खबरें हैं।

Back to top button