बॉलीवुड

मंदिर दर मंदिर माथा टेकती कंगना रनौत, बहन रंगोली ने शेयर किया पूजा-अर्चना का वीडियो

बॉलीवुड की धाकड़ अभिनेत्री के नाम से मशूहर कंगना रनौत का इन दिनों धार्मिक मोड पर नज़र आ रही है, जिसकी वजह से वे मंदिर मंदिर माथा टेकती हुई दिखाई दे रही हैं। जी हां, बेबाक बोल के लिए मशहूर कंगना रनौत का ऐसा रुप पहले किसी ने नहीं देखा होगा, लेकिन इन दिनों वे जबरदस्त भक्ति के रंग में रंगी हुई दिखाई दे रही हैं। इतना ही नहीं, मंदिर दर मंदिर माथा टेकने वाली कंगना रनौत का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है, जोकि उनकी पब्लिसिटी संभालने वाली उनकी बहन रंगोली द्वारा शेयर किया गया है, जिसमें वे पूजा अर्चना करती हुई नज़र आ रही हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में छाई ही रहती हैं, लेकिन इस बार वे अपने धार्मिक मोड की वजह से सुर्खियों में हैं, जिसकी वजह से लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं। बता दें कि कंगना रनौत को पहले लालबाग राजा के पंडाल में देखा गया तो फिर द्वारकाधीश मंदिर में देखा गया, जिसके बाद अब उन्हें सोमनाथ मंदिर में भगवान शिव की पूजा अर्चना करते हुए देखा गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सोमनाथ मंदिर में कंगना रनौत


लालबाग राजा, द्वारकाधीश के बाद अब कंगना रनौत की सवारी सीधे सोमनाथ मंदिर में जाकर रुकी। सोमनाथ मंदिर के अंदर कंगना रनौत पूरे विधि विधान से पूजा करती हुई नज़र आई, जिसका वीडियो उनकी बहन रंगोली द्वारा शेयर किया गया है। इस वीडियो में कंगना  पूजा करती हुई नज़र आ रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए रंगोली ने कंगना की फीलिंग के बारे में बताया। बता दें कि रंगोली अक्सर कंगना का प्रचार प्रसार करती हुई नज़र आती हैं, जिन्हें कंगना के पीआर के नाम से भी जाना जाता है।

शिवलिंग की पूजा करती हुई कंगना रनौत


रंगोली ने अपनी बहन कंगना रनौत का वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि ये वही सोमनाथ मंदिर है, जिस पर महमूद गजनवी ने कई बार हमला किया था। इस वीडियो के साथ रंगोली ने अपनी मन की बात भी लिखी। बता दें कि इस वीडियो में कंगना रनौत मंदिर के अंदर शिवलिंग की पूजा करती हुई नज़र आ रही हैं। इतना ही नहीं, इस वीडियो को किसी कैमरे या मोबाइल से नहीं बनाया गया है, बल्कि यह वीडियो उन्हें खुद मंदिर ट्रस्ट द्वारा दिया गया है। दरअसल, सोमनाथ मंदिर में कैमरा और फोन ले जाने की अनुमति नहीं है।

द्वारकाधीश में कंगना रनौत


सोमनाथ मंदिर से पहले कंगना रनौत द्वारकाधीश के दर्शन करती हुई नज़र आई थी, जिसका फोटो भी रंगोली ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। बता दें कि कंगना रनौत ने द्वारकाधीश के मंदिर में भी विधि विधान से पूजा अर्चना की थी, जिसके बारे में रंगोली ने अपने पोस्ट में शेयर किया है। इतना ही नहीं, इस मंदिर में कंगना रनौत काफी समय के बाद गई, जिसकी वजह से यह उनके लिए काफी सुखद एहसास है।

Back to top button