बॉलीवुड

एयरपोर्ट पर देसी लुक में स्पॉट हुईं कंगना रनौत, पहनी इतनी सस्ती साड़ी कि फैंस ने की जमकर तारीफ

कंगना रनौत अपने बेबाक नेचर के लिए जानी जाती हैं और आये दिन वह कोई न कोई ऐसा बयान दे देती हैं जिस वजह से मीडिया उनके पीछे पड़ जाती है. कंगना बॉलीवुड की एकमात्र ऐसी अभिनेत्री हैं जो अपने दम पर फिल्म हिट कराने का हुनर रखती हैं. उनकी एक्टिंग इतनी दमदार होती है कि फिल्म में किसी हीरो की कमी महसूस ही नहीं होती. हाल ही में रिलीज़ हुई कंगना की फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है. इस फिल्म में कंगना के साथ अभिनेता राजकुमार राव नजर आये थे.

कंगना का नाम बॉलीवुड की फैशनेबल अभिनेत्रियों में भी शामिल होता है. खासकर, आये दिन उनका एयरपोर्ट लुक काफी वायरल होता है. हाल ही में कंगना एयरपोर्ट पर साड़ी पहने हुए स्पॉट हुई थीं. हर समय स्टाइलिश और महंगे कपड़े पहनने वाली कंगना ने इस बार बेहद ही साधारण साड़ी पहनी थी. हालांकि, इस साड़ी में भी वह बहुत खूबसूरत दिख रही थीं. कंगना के इस एयरपोर्ट लुक को देखने के बाद फैन्स उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे और इस साड़ी की कीमत जानकर तो वह हैरान ही हैं. बता दें, कंगना ने जो साड़ी पहनी है उसकी कीमत मात्र 600 रुपये है.

बता दें, इन दिनों कंगना की जो तस्वीरें वायरल हुई हैं उसमें वह पीच कलर की साड़ी पहने हुए दिखाई दे रही हैं. उन्होंने कॉटन फैब्रिक की एक बेहद ही साधारण सी दिखने वाली साड़ी पहनी है. स्टाइल स्टेटमेंट को बेहतर बनाने के लिए उन्होंने साड़ी के साथ एक स्टाइलिश हैंड बैग कैरी किया है और लुक को कम्पलीट करने के लिए काले रंग का सनग्लास लगाया है. बता दें, इन तस्वीरों को कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है.

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए रंगोली ने लिखा, “आज जयपुर जाने के दौरान कोलकाता से खरीदी गयी 600 रुपये की साड़ी में बहन काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही है”. आगे उन्होंने लिखा कि, “देश में कितने लोग मेहनत करते हैं तब जाकर इतना अच्छा कॉटन मिल पाता है. लेकिन मजदूर कितना कम कमा पाते हैं”. रंगोली के इस ट्वीट के बाद कंगना ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर कहा कि, “हमें स्वदेशी की ओर जाना चाहिए. इससे पहले कि इंटरनेशनल ब्रांड हमें दूर करें, हमें खुद स्वदेशी अपना लेना चाहिए”.

बता दें, हाल ही में कंगना की बहन रंगोली अपने तीखे कमेंट्स की वजह से विवादों में बनी हुई थीं. पिछले कुछ टाइम से रंगोली बॉलीवुड के अलग-अलग सितारों पर अपनी भड़ास निकालने में लगी हुई थीं.  बीते दिनों उन्होंने अभिनेत्री तापसी पन्नू को अपने गुस्से का शिकार बनाया था. दरअसल, जब कंगना की फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ का ट्रेलर लांच हुआ था तो तापसी ने ट्रेलर की तारीफ की थी. ऐसे में रंगोली को यह बात खटक गयी कि आखिर ट्रेलर की तारीफ़ करते हुए उन्होंने कंगना का नाम क्यों नहीं लिया.

इस पर रंगोली ने तापसी को खरी-खोटी सुनते हुए लिखा कि, “कुछ लोग कंगना को कॉपी करके अपनी दुकान  चलाते हैं, मगर ध्यान दें, वे कभी उस पर गौर नहीं करते और उसकी फिल्म के ट्रेलर की तारीफ करते हुए उसका नाम तक नहीं लेते. आखिरी बार जब मैंने तापसी जी को बोलते हुए सुना था तो वह कह रही थीं कि कंगना को दोगुना फ़िल्टर की जरूरत है और तापसी जी आपको सस्ती कॉपी होना बंद कर देना चाहिए”.

पढ़ें तापसी पन्नू ने कंगना रनौत से माफी मांगने से किया साफ इनकार, कहा- हां! मैं हूं सस्ती कॉपी और..

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button