विशेष

महेश मांजरेकर की बेटी साई कर रही हैं ‘दबंग 3’ से डेब्यू, सलमान खान ने तारीफ में कही ये बात

महेश मांजरेकर बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक और अभिनेता हैं. वह कमाल की फिल्में तो बनाते ही हैं साथ ही कमाल का अभिनय भी करते हैं. आज कल महेश मांजरेकर की बेटी साई मांजरेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं और बने भी क्यों न वजह जो इतनी बड़ी और ख़ास है. ख़बरों के मुताबिक, महेश मांजरेकर की बेटी साई फिल्म ‘दबंग 3’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. ऐसे में फैन्स साई के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानने को उत्सुक हैं. तो बता दें, साई सोशल मीडिया इन्स्टाग्राम पर एक्टिव हैं और आये दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं.

साई निर्माता महेश मांजरेकर की बड़ी बेटी हैं. जब से यह खबर आई है कि साई ‘दबंग 3’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं, तब से उनके फॉलोअर्स में काफी बढ़ोतरी हुई है. ख़बरों के मुताबिक, साई ने सलमान खान के साथ फिल्म में अपने सींस की शूटिंग पूरी कर ली है. फिल्म में साई और सलमान के कई रोमांटिक सींस होंगे. बता दें, फिल्म 20 दिसंबर 2019 को रिलीज़ हो सकती है. फिल्म को 4 भाषाओँ में रिलीज़ किया जाएगा. फिल्म के डायरेक्टर प्रभुदेवा हैं.

भाईजान अभी से ही अपनी फिल्म ‘दबंग 3’ के प्रमोशन में जोरों-शोरों से जुट गए हैं. जहां भी वह जाते हैं दबंग 3 का प्रमोशन करना नहीं भूलते. हाल ही में सलमान ने अपनी फिल्म की एक्ट्रेस साई मांजरेकर की जमकर तारीफ की. बता दें, महेश मांजरेकर सलमान खान के बेहद करीबी हैं और शायद यही वजह है कि वह साई को लांच कर रहे हैं. साई के तारीफ में सलमान ने कहा कि उन्होंने फिल्म में वाकई बहुत अच्छा काम किया है.

बुधवार की शाम को मुंबई में आयोजित आईफा अवार्ड्स में सलमान साई के साथ आये थे. इस दौरान मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि, “वह वाकई बहुत अच्छी हैं जिस वजह से वह दबंग 3 में हैं. कुछ समय पहले हमने सोनाक्षी को आईफा में रैम्प पर पेश किया था और आज हम साई को पेश कर रहे हैं”.

बता दें, दबंग सीरीज की यह तीसरी फिल्म है. यह फिल्म कॉमेडी एक्शन से भरपूर होगी. इस फिल्म में सलमान एक बार फिर चुलबुल पांडे के किरदार में नजर आएंगे. इस मौके पर साई ने कहा, “यहां आकर मैं खुद को सम्मानित महसूस कर रही हूं. इनकी (सलमान खान) वजह से मैं यहां आ पाई हूं इसलिए मैं शुक्रगुजार हूं”. फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा अपने ‘रज्जो’ के किरदार में ही दिखाई देंगी.

पढ़ें– आलिया भट्ट को ऑनस्क्रीन Kiss करने से सलमान ने किया मना, फिर छोड़ी संजय लीला भंसाली की फिल्म!

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button