दिलचस्प

कपिल शर्मा संग कुमार विश्वास ने उड़ाया केजरीवाल का मज़ाक, कहा- ‘झाड़ू लगाकर लोग सिर्फ…’

कॉमेडी किंग कहे जाने वाले कपिल शर्मा के शो में हर हफ्ते देश की नामचीन हस्तियां शिरकत करती हैं, जिनके साथ वे जमकर हंसी मजाक करते हुए नज़र आते हैं। इसी कड़ी में इस हफ्ते दो दिग्गज कलाकारों के साथ आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता कुमार विश्वास भी इस शो में पहुंचे, जिन्होंने इस दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल का जमकर मज़ाक उड़ाया। जी हां, कभी आम आदमी पार्टी की जान कहे जाने वाले कुमार विश्वास अब पार्टी से बेइंतहा नफरत करने लगे हैं, जिसकी वजह से ही उन्होंने बागी रुप अपना रखा है।

कपिल शर्मा के शो में कुमार विश्वास पहले भी कई बार शिरकत कर चुके हैं और अपने मजेदार अंदाज से लोगों का मनोरंजन करने में उन्हें महारथ हासिल है। इस बार शो में कुमार विश्वास ने बातों ही बातों में आम आदमी पार्टी और उसके मुखिया अरविंद केजरीवाल का जमकर मजाक उड़ाया, जिस पर वहां मौजूद सभी लोगों ने तालियां बजाई। बता दें कि कुमार विश्वास जब आम आदमी पार्टी बनी थी, तब केजरीवाल के दाहिने हाथ माने जाते थे, लेकिन अब दोनों ही एक दूसरे को बिल्कुल पसंद नहीं करते हैं, जिसकी वजह से रास्ते अलग हो गए हैं।

कपिल शर्मा ने कुमार विश्वास से पूछा ये सवाल

कपिल शर्मा ने अपने ट्विटर एकाउंट से प्रोमो को शेयर किया है, जिसमें वे कुमार विश्वास का स्वागत करते हुए नज़र आ रहे हैं। इस दौरान कपिल शर्मा ने कुमार विश्वास से कहा कि जब आप पहले आए थे तो आप ‘आप’ थे, लेकिन अब आप हम कैसे हो गए। मतलब आपको राजनीति रास नहीं आई, जिसका जवाब कुमार विश्वास ने बड़े ही मजेदार अंदाज़ में दिया। बता दें कि कुमार विश्वास की फैन फॉलोइंग बहुत ही ज्यादा है, जिसकी वजह से उनसे जुड़ी छोटी मोटी बाते भी बड़ी खबर बन जाती हैं।

कुमार विश्वास ने दिया अनोखा जवाब

कपिल शर्मा के इस सवाल को सुनते ही कुमार विश्वास ने मजेदार अंदाज में जवाब देते हुए कहा कि  ऐसा नहीं है, ये केवल हॉलीवुड की फिल्मों में होता है कि ‘झाड़ू’ लगाकर आदमी उड़ता है। कुमार विश्वास का यह जवाब सुनकर वहां मौजूद सभी लोग जोर जोर से हंसने लगे। और उनके इस जवाब को केजरीवाल के मजाक के तौर पर देखा जा रहा है। बता दें कि आम आदमी पार्टी का चिन्ह झाड़ू है, जिसकी वजह से कुमार विश्वास ने यहां झाड़ू का प्रयोग किया और लोगों ने केजरीवाल का मज़ाक बना दिया।

कुमार विश्वास के साथ आए ये दो दिग्गज कलाकार

इस एपिसोड में कुमार विश्वास के साथ मनोज बाजपेयी और पंकज त्रिपाठी नज़र आ रहे हैं, जिसका प्रोमो भी ट्विटर एकाउंट पर शेयर किया गया है। बता दें कि इस एपिसोड को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया गया और कुमार विश्वास ने कपिल के साथ मिलकर जमकर जुगलबंदी की, जिसकी वजह से यह एपिसोड हिट हो गया। इतना ही नहीं, कपिल शर्मा हर हफ्ते एक नए मेहमान के साथ शो में शिरकत करते हैं।

Related Articles

Back to top button