बॉलीवुड

तेज़ी से वायरल हुआ अदिति राव हैदरी का नया लुक, तस्वीरों में दिखाया जबरदस्त स्वैग

यूं तो बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक स्टाइलिश अभिनेत्रियां हैं, लेकिन अदिति राव हैदरी जैसी स्टाइलिश एक्ट्रेस कोई दूसरी नहीं है। जी हां, अदिति राव हैदरी न सिर्फ फैशन के साथ चलती हैं, बल्कि वे वहीं पहनती हैं, जो उन्हें सहज हो, जिसमें वे सहज नहीं होती है, उसे भूलकर भी नहीं पहनती हैं। ऐसे में यदि अदिति राव हैदरी को पुराने जमाने के कपड़े भी पहनने पड़ते हैं, तो भी वे बड़े ही चांव से कैरी करती हैं, जिसकी वजह से कई बार वे सुर्खियां बटोर चुकी हैं। इसी कड़ी में एक बार फिर से अदिति राव हैदरी की लेटेस्ट तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

अदिति राव हैदरी ने अब तक कई फिल्मों में काम किया है, जिसमें से कुछ फिल्में सुपरहिट रहीं, तो कुछ बुरी तरह से फ्लॉप रहीं, लेकिन फिर भी उनका अंदाज नहीं बदला। मतलब साफ है कि अदिति राव हैदरी हमेशा अपने मन की ही करती हैं, जिनके लिए फैशन में क्या ट्रेंड कर रहा है, वो मायने नहीं रखता है, बल्कि उनका मन क्या कह रहा है, वह मायने रखता है। इतना ही नहीं, अदिति राव हैदरी अपनी फिल्मों को लेकर भी काफी ज्यादा गंभीर रहती हैं, ऐसे में वही रोल चुनती हैं, जिसमें वे आसानी से ढल सकें।

अदिति राव हैदरी का नया लुक

सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करने वाली अदिति राव हैदरी का एक नया लुक तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस लुक में अदिति राव हैदरी काफी अलग लग रही हैं, जिसे उनके फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। बता दें कि इस लुक में अदिति राव हैदरी ने काफी ग्लैमरस अवतार अपनाया हुआ है। अदिति राव हैदरी की इन तस्वीरों को जो भी देख रहा है, वो उनका दीवाना हो रहा है। ऐसे में उनका यह नया लुक सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है।

कपड़ों के मामले में चूजी नहीं है अदिति राव हैदरी

हाल ही में एक इंटरव्यू में अदिति राव हैदरी ने बताया कि वे कपड़ों को लेकर ज्यादा चितिंत नहीं रहती हैं, बल्कि उन्हें जो पसंद आता है, वही पहन लेती हैं। साथ ही इसके अलावा वे इस बात का ध्यान रखती हैं कि वे किस कपड़े में ज्यादा सहज रहेंगी, इसीलिए वे फैशन पर ध्यान ही नहीं देती हैं, लेकिन इन सबके बावजूद भी अदिति राव हैदरी अपने स्टाइलिश से बड़ी सी बड़ी अभिनेत्रियों को मात देती हुई नज़र आती हैं।

बार बार कपड़े बदलना पसंद नहीं

इंटरव्यू में अदिति राव हैदरी ने यह भी कहा कि उन्हें बार बार कपड़े बदलना बिल्कुल पसंद नहीं है, जिसकी वजह से वे एक ही कपड़े पूरे दिन पहनी हुई नज़र आती हैं। दरअसल, अदिति राव हैदरी ने कहा कि बार बार कपड़े बदलने में उन्हें आलस आता है, ऐसे में उन्हें ये सब करना पसंद नहीं है। मतलब साफ है कि अदिति राव हैदरी को कपड़ों से ज्यादा लगाव नहीं है, जो उनका मन करता है, वही पहने रहती हैं। फिर चाहे घर से बाहर जाना हो या फिर घर में ही रहना हो।

Back to top button