बॉलीवुड

बरसों बाद पत्नी संग जी भर कर गोविंदा ने किया रोमांटिक डांस, तेज़ी से वायरल हुआ वीडियो

90वें के दशक के अभिनेता गोविंदा की बेटी टीना आहूजा हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो में नज़र आई, जिसमें वे सिंगर गजेंद्र वर्मा के साथ नज़र आ रही हैं। जी हां, गोविंदा की बेटी टीना आहूजा  ने गजेंद्र वर्मा के साथ जबरदस्त प्रदर्शन किया है, जिससे उनके माता पिता दोनों ही काफी खुश नज़र आ रहे हैं। खुशी के इस मौके पर गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता अपनी ही बेटी टीना आहूजा के गाने पर जमकर डांस करते हुए नज़र आ रहे हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो गया, जिसे उनके फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा ने जितनी तेज़ी से अपना नाम फेम बॉलीवुड में बनाया था, उतनी ही जल्दी इंडस्ट्री में उनका नाम डूब गया, लेकिन आज भी उनका नाम 90वें के दशक के शानदार अभिनेताओं की लिस्ट में टॉप पर लिया जाता है। गोविंदा ने अपनी फिल्मों से अपने फैंस का दिल बहलाया है, जिसमें उनका डांस सबसे ज्यादा उनके फैंस को पसंद आता था, लेकिन धीरे धीरे उनका करियर डूबता गया और आज उनके पास कोई फिल्म नहीं है, जिसकी वजह से बुरे दौर से गुजर रहे हैं।

बेटी के गाने पर थिरकें माता-पिता

 

View this post on Instagram

 

Govinda with dear wife grooving to #Milonatum song at the launch event is a treat for sore eyes #adorable #couple @govinda_herono1 @hitendrakapopara @tina.ahuja @ivermagajendra @piyuushj9

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on


सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में गोविंदा और सुनीता अपनी ही बेटी टीना आहूजा के गाने पर थिरकते हुए नज़र आ रहे हैं। इस वीडियो में सुनीता ने ऐसा जबरदस्त डांस किया है, जिसे देखकर न सिर्फ वहां मौजूद लोग चौंक गए, बल्कि गोविंदा की आंखे भी फटी की फटी रह गई। बता दें कि सुनीता को डांस करता हुआ देख गोविंदा भी डांस करने लगे और फिर पार्टी का माहौल बन गया। दोनों ही अपनी बेटी के डेब्यू से बहुत ही ज्यादा खुश हैं।

बेटी के डेब्यू से खुश हैं गोविंदा

गोविंदा और सुनीता की बेटी टीना आहूजा ने हाल ही में गजेंद्र वर्मा के साथ डेब्यू किया है, जिनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। बेटी के डेब्यू को लेकर गोविंदा और सुनीता ने एक पार्टी रखी थी, जिस दौरान दोनों ने जमकर डांस किया। बता दें कि गोविंदा को डांसिंग किंग कहा जाता है, क्योंकि उन्होंने फिल्मों में जबरदस्त डांस किया है। गोविंदा के डांस को अब तक कोई टक्कर नहीं दे पाया है और इसी वजह से उनकी फिल्में हिट भी हुआ करती थी, लेकिन अब उनमें पहले वाली बात नहीं रही।

डिप्रेशन के शिकार हैं गोविंदा

पिछले दिनों उनके एक करीबी दोस्त ने नाम न बताने के शर्त पर खुलासा किया था कि गोविंदा मानसिक रुप से डिस्टर्ब हैं, ऐसे में हम सभी को मिलकर उनकी मदद करनी चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा था कि गोविंदा से बॉलीवुड के सभी लोग दूर रहते हैं, ऐसे में सभी दोस्तों को उनकी मदद करनी चाहिए, ताकि वे फिर से ठीक हो सके और अपनी नॉर्मल लाइफ जी सके। बता दें कि हाल ही में गोविंदा को नच बलिए में देखा गया था।

Back to top button