दिलचस्प

बेहद खूबसूरत हैं आलिया भट्ट की बेस्टफ्रेंड Akansha Ranjan, देखिए उनकी कुछ आकर्षक तस्वीरें

बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस आलिया भट्ट के दीवाने सभी हैं और वे इंडस्ट्री में इस समय अपना बेस्ट परफॉर्मेंस दे रही हैं। आलिया भट्ट का अभिनय कितना सच्चा होता है ये हर कोई जानता है लेकिन असल जिंदगी को आलिया बहुत ही अलग ढंग से निभाती हैं। फिर चाहे ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ किसी तस्वीर में नजदीकियां हों या फिर उनकी बेस्ट फ्रेंड के साथ कोई दूसरी तस्वीर शेयर करनी हो। मगर आपको ये बता देते हैं कि बेहद हॉट हैं आलिया भट्ट की बेस्टफ्रेंड Akansha Ranjan, मगर उनकी तस्वीरें एक बार तो देखनी बनती है।

बेहद हॉट हैं आलिया भट्ट की बेस्टफ्रेंड Akansha Ranjan

आलिया भट्ट भले ही स्टार बन गई हैं लेकिन उनकी बेस्टफ्रेंड आज भी उनकी जान हैं। उनकी बेस्टफ्रेंड अकांक्षा रंजन हैं जो स्टाइल और ग्लैमर के मामले में आलिया से कम नहीं हैं। आलिया की बीएफएफ अक्षांशा रंजन काफी हॉट हैं और उनके सेक्सी अंदाज में तस्वीरें अक्सर इंस्टाग्राम पर शेयर होती रहती है।

अकांक्षा रंजन मॉडलिंग की दुनिया में कदम रख चुकी हैं और इसी के साथ उन्हें अपारशक्ति खुराना के साथ एक गाने में भी फीचर किया गया था और ये उनका एक्टिंग डेब्यू था। 18 अक्टूबर, 1993 को अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद उनकी परवरिश भी यहीं हुई थी। बॉलीवुड सर्कल में काफी एक्टिव रहने वाली अकांक्षा के पिता शशि रंजन एक एक्टर और डायरेक्टर के साथ GR8 मैगजीन के पब्लिशर भी हैं।

अकांक्षा की मां द इंडियन टेलिविजन एकेडमी की फाउंडर हैं और वहीं उनकी बहन अनुष्का रंजन भी एक्ट्रेस हैं। ये हसीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और बॉलीवुड में सिर्फ आलिया ही नहीं बल्कि कई सितारे इनके दोस्त हैं लेकिन आलिया से इनका काफी करीबी रिश्ता है। बता दें कि अकाक्षां का नाम कई लोगों से पहले ही जुड़ चुका है और हाल ही में खबरें आई हैं कि वे क्रिकेटर के.एल.राहुल के साथ भी रह चुकी हैं। इन दिनों दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन सच्चाई अभी भी सामने नहीं आई है।

 

View this post on Instagram

 

#throwback

A post shared by Akansha Ranjan Kapoor ✨? (@akansharanjankapoor_) on

Back to top button