बॉलीवुड

इस वजह से टूटा था अमृता-सैफ अली खान का रिश्ता, एक्स पत्नी ने लगाया था नवाब पर ये गंभीर आरोप

बॉलीवुड के नवाब कहे जाने वाले सैफ अली खान आज यानि 21 सितंबर को अपनी पत्नी करीना कपूर का जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। खुशी के इस मौके पर सैफ अली खान के फैंस उनके लाइफ से जुड़ी हर चीज़ की याद को एक बार फिर ताज़ा कर रहे हैं। जी हां, सैफ अली खान के फैंस उनकी लाइफ में घटित हुई तमाम चीज़ों के बारे में जानना चाहते हैं। इसी सिलसिले में आज हम आपको सैफ अली खान और उनकी एक्स पत्नी अमृता सिंह के बारे में बात कर रहे हैं, जिनके साथ उनका रिश्ता टूटे सालों बीत गया, लेकिन आज भी कई मौके पर दोनों का नाम जोड़ा जाता है।

सैफ अली खान ने बॉलीवुड की बेबो से शादी रचाई है, जिनसे उन्हें एक बेटा तैमूर है, जोकि अक्सर सोशल मीडिया पर छाया रहता है। तैमूर के अलावा सैफ अली खान के दो बच्चे हैं, जोकि उनकी पहली पत्नी से हुए हैं। बता दें कि सैफ अली खान की कहानी किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं है। इनकी लाइफ में हर समय कुछ ऐसा घटित हुआ, जिसके बारे में लोगों ने कल्पना भी नहीं होगी। बता दें कि सैफ अली खान ने पहले खुद से 13 साल बड़ी अभिनेत्री से शादी रचाई तो फिर खुद से छोटी अभिनेत्री करीना कपूर से शादी रचा ली।

क्यों अलग हुए थे अमृता और सैफ?

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अमृता और सैफ एक दूसरे से बहुत ही ज्यादा प्यार करते थे, लेकिन इसके बाद इन दोनों के बीच कोई तीसरा आ गया था, जिसके बाद रोज़ाना लड़ाई और झगड़ा होने लगा। मतलब साफ है कि एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की वजह से दोनों का रिश्ता टूट गया था, जिसके बाद साल 2005 में सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू में अपनी पूरी बात रख दी थी। इस दौरान उन पर कई तरह के आरोप भी लगाए थे, जिसका जवाब देते हुए वे कई बार रो भी पड़े थे।

अमृता ने लगाया था ये आरोप

तलाक के बाद अमृता ने सैफ अली खान पर एलिमनी न देने का आरोप लगाया था, जिसके जवाब में उन्होंने कहा था कि मैं उसे 2 करोड़ रुपये दे चुका हूं और बाकी हर महीने देता रहूंगा। बता दें कि अमृता ने सैफ अली खान 5 करोड़ रुपये मांगे थे, लेकिन उस समय उनके पास इतने पैसे नहीं थे। इस पर उन्होंने एक इंटरव्यू में अपनी बात रखते हुए पूरी सफाई दी थी। सैफ अली खान ने कहा कि मैं अपनी वाइफ की खूब इज्जत करता हूं और मेरा सारा पैसा और बंगाल सब उनका और मेरे बच्चों का ही है।

मैं शाहरुख खान नहीं हूं- सैफ

सैफ अली खान ने कहा कि मेरे पास इतना पैसा नहीं है और न ही मैं शाहरुख खान हूं, इसीलिए धीरे धीरे करके सारा पैसा दूंगा। साथ ही उन्होंने कहा था कि मुझे मेरे बच्चों से नहीं मिलने दिया जाता है। बार बार मुझे गालियां दी जाती है और बेइज्जत किया जाता है। साथ ही मेरी औकात भी याद दिलाई जाती है। ऐसे में मुझे उनसे अलग होने के बाद अच्छा फील हो रहा है। साथ ही उन्होंने कहा था कि मैं मरते दम तक अपने बच्चों का ख्याल रखूंगा।

Back to top button
?>