बॉलीवुड

थियेटर के बाहर फैंस के बीच बुरी फंसी कटरीना कैफ, अर्जुन कपूर ने कुछ इस अंदाज में किया प्रोटेक्ट

बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ अपने मीठे स्वभाव के लिए जानी जाती हैं, जिसकी वजह से फिल्म इंडस्ट्री में उनके ढेर सारे दोस्त भी हैं। इन्हीं तमाम दोस्तों में अर्जुन कपूर भी शामिल हैं, जिनके साथ वे कई बार वक्त बिताते हुए भी नज़र आ चुकी हैं। हाल ही में इन दोनों की दोस्ती एक बार फिर से देखने को मिली। जी हां, अर्जुन कपूर और कटरीना कैफ को थियेटर के बाहर देखा गया, जहां उन्हें बॉलीवुड की कैट को फैंस ने घेर लिया, लेकिन उसके बाद अर्जुन उन्हें प्रोटेक्ट करते हुए भी नज़र आएं।

बॉलीवुड की क्यूट एंड स्वीट अभिनेत्रियों की लिस्ट में टॉप पर शुमार कटरीना कैफ अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में छाई रहती हैं, लेकिन इस बार वे अपने फैंस की वजह से चर्चा में हैं। दरअसल, अर्जुन कपूर और कटरीना कैफ समेत कई दिग्गज अभिनेता फिल्म द जोया फैक्टर की स्पेशल स्क्रीनिंग देखने के लिए गए थे, जहां से बाहर निकलने पर कटरीना कैफ को उनके फैंस ने घेर लिया, जिसके बाद वहां बवाल मच गया, लेकिन उन्हें अर्जुन की समझदारी की वजह से वे भीड़ से आसानी से निकल सकीं।

फैंस के बीच अर्जुन ने किया कटरीना को प्रोटेक्ट

फिल्म द जोय फैक्टर की स्पेशल स्क्रीनिंग के बाद जब कटरीना कैफ थियेटर से बाहर निकलीं, तो उन्हें उनके फैंस ने घेर लिया। फैंस के बीच कटरीना कैफ थोड़ी सी असहज दिखीं, क्योंकि वहां बहुत ज्यादा भीड़ थी। ऐसे में उनके पीछे अर्जुन कपूर आ रहे थे, जिन्होंने फैंस के बीच से कटरीना कैफ को प्रोटेक्ट किया और उन्हें गाड़ी तक छोड़ के आए। मतलब साफ है कि अर्जुन कपूर ने एक बार फिर अपनी सच्ची दोस्ती का सबूत दिया, जिसके बाद कटरीना कैफ ने उन्हें मजाकिया अंदाज़ में थैंक्यू बोलती हुई भी नज़र आई।

गाड़ी तक छोड़ने गए अर्जुन कपूर

कटरीना कैफ के आसपास जमा हुई भीड़ को देखते हुए अर्जुन कपूर ने उन्हें गाड़ी तक छोड़ने का फैसला लिया, जिस दौरान उन्होंने फैंस को भी रास्ता देने के लिए कहा। बता दें कि यह पहला मौका नहीं है, जब कटरीना कैफ इस तरह से फैंस के बीच फंसी हो। इससे पहले कई बार वे फैंस के बीच फंस चुकी हैं। इतना ही नहीं, अक्सर अभिनेत्रियों को इस तरह की घटना का सामना करना पड़ता है, क्योंकि उनके चाहने वाले उन्हें करीब से देखना चाहते हैं और उनके साथ फोटो खींचवाना चाहते हैं।

सोशल मीडिया पर खींचते हैं एक दूसरे की टांग

अर्जुन कपूर और कटरीना कैफ अक्सर सोशल मीडिया पर एक दूसरे की टांग खींचते हुए नज़र आते हैं, जिसकी वजह से दोनों की दोस्ती भी काफी अच्छी मानी जाती है। हाल ही में कटरीना कैफ ने एक तस्वीर शेयर की थी, जिस पर अर्जुन कपूर ने मस्ती भरा कमेंट किया था। ऐसा ही इन दोनों के बीच चलता रहता है, लेकिन दोनों के बीच दोस्ती बहुत ही ज्यादा गहरी है, जिसकी वजह से दोनों समय निकालकर एक दूसरे को मिलते जुलते रहते हैं।

Back to top button