बॉलीवुड

अक्षय कुमार के अलावा बॉलीवुड के ये 5 सितारें भी आम आदमी की तरह कर चुके हैं ट्रेन में सफ़र

हाल ही में अक्षय कुमार का एक विडियो बड़ा वायरल हो रहा हैं. इस विडियो में वे मुंबई की मेट्रो ट्रेन में सफ़र करते हुए दिखाई दे रहे हैं. ये विडियो अक्षय ने खुद शेयर किया हैं और बताया कि उन्हें मेट्रो में सफ़र कर बड़ा मजा आया. उन्होए 2 घंटों की कार की यात्रा मेट्रो से सिर्फ 20 मिनट में तय की. ऐसा उन्होंने अपनी आगामी फिल्म गुड न्यूज़ के डायरेक्टर राज के कहने पर किया था. वे लोग मुंबई की बारिश और ट्रैफिक से बचना चाहते थे इसलिए मेट्रो से सफ़र करने लगे. मेट्रो की सवारी करने को लेकर अक्षय कुमार की सोशल मीडिया पर बहुत तारीफें हो रही हैं. वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह कोई पहली बार नहीं हैं जब किसी बॉलीवुड सितारें ने ट्रेन में सफ़र किया हैं. इसके पहले कई और सेलिब्रिटीज भी इस तरह ट्रेन का सफ़र कर चुके हैं.

अमिताभ बच्चन:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने एक ख़ास और नेक वजह से लोकल ट्रेन में सफ़र किया था. दरअसल सौरभ निम्बकर नाम का एक शख्स टीवी रियलिटी शो का हिस्सा बना था. सौरभ ने शो में बताया था कि वो ट्रेन में गाना गाता हैं और अपनी कमाई केंसर पीड़ित मरीजों को दान में दे देता हैं. जब बिग बी को इस बात का पता चला तो वे बहुत इम्प्रेस हुए और उन्होंने निर्णय लिया कि वो भी एक बार सौरभ के साथ उसी ट्रेन में सफ़र करेंगे. अमिताभ ने बाद में ना सिर्फ सौरभ संग लोकल ट्रेन में सफ़र किया बल्कि उनके साथ गाना भी गाया था.

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण

अपनी फिल्म ‘तमाशा’ को प्रमोट करने के लिए दीपिका और रणबीर ने ट्रेन से सफ़र किया था. ये आईडिया मूल रूप से दीपिका का था जो ट्रेन में सवारी करना चाहती थी. ऐसे में रणबीर ने सारे अरेंजमेंट कर दिए. इसके बाद ये दोनों मुंबई सेन्ट्रल स्टेशन पर ट्रेन में बैठे थे.

अनिल कपूर

बॉलीवुड के मिस्टर झकास अनिल कपूर एक बार नहीं बल्कि दो बार ट्रेन में सफ़र कर चुके हैं. इनमे से दूसरी बार तो वे मुसीबत में भी फंस गए थे. पहली बार अनिल ने अपनी एक टीवी सीरिज के प्रमोशन के लिए मुंबई के चर्चगेट से विले पार्ले तक ट्रेन में सफ़र किया था. इसके बाद उसी टीवी सीरिज के दुसरे सीजन में भी उन्होंने ऐसा किया था लेकिन तब उन्हें वेस्टर्न रेलवे से नोटिस मिल गया था. दरअसल अनिल की उस दौरान ट्रेन के दरवाजे से झाकते हुए एक तस्वीर वायरल हुई थी. ऐसे में रेल में सेफ्टी नियमों का ध्यान ना रखने की वजह से उन्हें रेलवे विभाग ने नोटिस भेज दिया था. रेलवे का मानना था कि इससे अनिल युवा पीढ़ी को गलत काम करने की प्रेरणा दे रहे हैं.

टाइगर श्रॉफ

‘मुन्ना माइकल’ की शूटिंग के दौरान मुंबई के भारी ट्रैफिक से बचने के लिए टाइगर ने बांद्रा से वसई तक ट्रेन में सफ़र किया था. टाइगर तब ट्रेन में अपना हुलिया छिपा कर घुसे थे हालाँकि इसके बावजूद एक फैन ने उन्हें पहचान लिया था. हलानी उस फैन ने ये बात किसी को जोर से बोलकर नहीं बताई थी ताकि टाइगर को ओई तकलीफ ना हो. इस दौरान टाइगर के साथ उनकी बहन कृष्णा भी थी.

Back to top button