बॉलीवुड

पटौदी पैलेस में फैमिली संग करीना ने सेलिब्रेट किया जन्मदिन, सैफ को लिप लॉक करती दिखीं बेबो

बॉलीवुड की बेबो के नाम से मशहूर करीना कपूर आज यानि 21 सितंबर को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं, जिसकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। करीना कपूर ने इस बार अपना जन्मदिन पटौदी पैलेस में किया, जहां देर रात पति संग रोमांटिक अंदाज में केक कटिंग का भी प्रोग्राम हुआ। इस दौरान करीना कपूर ने अपने पति सैफ अली खान को किस भी किया, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो गई। जी हां, करीना कपूर हर साल अपना बर्थडे बहुत ही खास अंदाज में मनाती हैं, जिसकी वजह से इस बार वे पटौदी पैलेस जा पहुंची।

पटौदी पैलेस में करीना कपूर ने अपनी पूरी फैमिली के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस मौके की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। हालांकिं, इस दौरान करीना कपूर के लाडले यानि तैमूर कहीं नज़र नहीं आए, जिसकी वजह से उनके फैंस उनके बारे में भी पूछ रहे हैं। बता दें कि करीना कपूर के बर्थडे का जो वीडियो सामने आया है, उसमें वे केक काट रही हैं और उनके पीछे सैफ अली खान खड़े हुए हैं।

इस अंदाज में करीना कपूर ने काटा केक

 

View this post on Instagram

 

#kareenakapoorkhan birthday in Pataudi ? @therealkarismakapoor

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


बॉलीवुड की बेबो यानि करीना कपूर ने बहुत ही स्लो मोशन में केक कटिंग की। केक काटते समय करीना कपूर के चेहरे पर एक प्यारी सी स्माइल देखने को मिली। इस स्माइल से उनकी खूबसूरती और भी ज्यादा बढ़ रही है। इस दौरान वीडियो में कई अन्य लोग भी नज़र आ रहे हैं, लेकिन उनका चेहरा साफ साफ नहीं दिखाई दे रहा है। बता दें कि केक काटते वक्त सैफ अली खान अपनी पत्नी के ठीक पीछे खड़े हुए हैं, जिसकी वजह से करीना कपूर काफी खुश नज़र आ रही हैं।

लिप लॉक करते सैफ और करीना

जन्मदिन को रोमांटिक अंदाज में सेलिब्रेट करने के लिए सैफ और करीना ने लिप लॉक किया, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इस तस्वीर में सैफ और करीना एक दूसरे को किस करते हुए नज़र आ रहे हैं। लुक की बात करें तो सैफ और करीना ने सफेद कलर का लिबास पहन रखा है, जिसमें दोनों काफी परफेक्ट लग रहे हैं। बता दें कि बर्थडे गर्ल यानि करीना कपूर के ऊपर तो हर ड्रेस सूट करता है। फिर चाहे वे ट्रेडिशनल में नज़र आए या फिर वेस्टर्न में, हर किसी में वे कमाल की लगती हैं।

मम्मा के बर्थडे सेलिब्रेशन में गायब तैमूर

यूं तो तैमूर अली खान हमेशा अपनी फैमिली के साथ नज़र आते हैं, लेकिन अपनी मम्मा के बर्थडे सेलिब्रेशन में वे कहीं नज़र नहीं आए, तो फैंस ने उनके बारे में पूछना शुरु कर दिया। हालांकि, यह भी अनुमान लगाया जा रहा है कि तैमूर सो गए होगें, क्योंकि केक कटिंग का प्रोग्राम रात को 12 बजे हुआ था, लेकिन फिर भी उनके फैंस उन्हें मिस कर रहे हैं। बता दें कि तैमूर अली खान की फैन फॉलोइंग बहुत ही ज्यादा तगड़ी है।

Back to top button