बॉलीवुड

IIFA Awards: सलमान खान के साथ दिखने वाली ये खूबसूरत एक्ट्रेस आखिर है कौन? जुड़ रहा है इनका नाम

बॉलीवुड में के प्रतिष्ठित अवॉर्ड्स सेरेमनी में एक है IIFA जिसमें बेस्ट परफोर्मेंस ऑफ दी ईयर में अलग-अलग कैटेगरी में सितारों को इनाम मिलता है। हर साल आईफा विदेश में होता था लेकिन इस बार मुंबई में रखा गया क्योंकि आईफा ने 20 साल पूरे कर लिए हैं। इस दौरान फिल्मी जगह के एक से बढ़कर एक सितारों ने कदम रखा लेकिन सबकी निगाहें एक को देखकर रुक गईं। सलमान खान के साथ दिखने वाली ये खूबसूरत एक्ट्रेस आखिर है कौन? इनसे सलमान का क्या नाता है?

सलमान खान के साथ दिखने वाली ये खूबसूरत एक्ट्रेस आखिर है कौन?

बुधवार को मुंबई में आईफा अवॉर्ड्स का रंगारंग कार्यक्रम संपन्न हुआ जहां पर बॉलीवुड के कई सितारे आए और उनमें आए सलमान खान भी गजब लग रहे थे। उनके साथ एक्ट्रेस सई मांजेरकर ने भी खूब कयामत ढाई। अवॉर्ड नाइट में सलमान खान अकेले नहीं बल्कि इस खूबसूरत एक्ट्रेस के साथ आए। मगर क्या आप जानते हैं ये कौन है? तो हम आपको बता दें कि ये बॉलीवुड एक्टर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर महेश मांजरेकर की बेटी हैं।

सई सलमान खान की फिल्म दबंग-3 से अपना बॉलीवुड डेब्यु करने जा रही हैं। अगर आप महेश मांजरेकर को पहचान नहीं पा रहे तो बता दें कि इन्होंने फिल्म दबंग में रज्जो के पिता का किरदार निभाया था। सलमान खान के साथ सई की खूब चर्चा हो रही है। सलमान खान ब्लू सूट और ब्लैक शर्ट में काफी हैंडसम लग रहे हैं तो वहीं सई भी लहंगे में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। सई अपने लुक को लेकर काफी सादगी से भरी हुई हैं।

उन्होंने न्यूड मेकअप किया है और वे सलमान खान के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। दोनों की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। दंबग-3 सई की पहली बॉलीवुड फिल्म है और इस फिल्म में इनके अलावा सोनाक्षी सिन्हा, किच्चा सुदीप मुख्य किरदार में हैं वहीं महेश मांजेरकर इसमें कैमियो करते नजर आएंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सई फिल्म में सेकेंड लीड एक्ट्रेस होंगी, सई को सलान के युवा किरदार की प्रेमिका के तौर पर दिखाया गया है और महेश मांजरेकर सलमान के अच्छे दोस्त हैं तभी उन्होंने सई को लॉन्च करने का जिम्मा लिया। फिल्म क्रिसमस, 2019 पर रिलीज होगी जिसका प्रोमो रिलीज हो चुका है। बेटी को लेकर महेश ने काफी सख्ती बरती है और मुंबई मिरर की रिपोर्ट्स के मुताबिक महेश ने अपनी बेटी के लिए नो डेटिंग क्लॉज लगाया है क्योंकि वे चाहते हैं कि उनकी बेटी सिर्फ काम पर ध्यान दे।

Back to top button