बॉलीवुड

ऐश्वर्या से ब्रेकअप के बाद विवेक ओबेरॉय को करीना ने संभाला था, दी थी ये बड़ी हिदायत

बॉलीवुड गलियारों में बहुचर्चित अफेयर की लिस्ट में सबसे पहला नाम सलमान और ऐश्वर्या का आता है, जिनके बारे में आज भी लोग उत्सुकता से जानना या पढ़ना पसंद करते हैं। जी हां, सलमान और ऐश्वर्या की लव स्टोरी का दी एंड हैप्पी नहीं हुआ था, जिसकी वजह से आज भी उनके बीच कड़वाहट देखने को मिलती है। जी हां, सलमान और ऐश्वर्या की लव स्टोरी का दी एंड हैप्पी नहीं हुआ था, जिसकी वजह से आज भी उनके बीच कड़वाहट देखने को मिलती है। इतना ही नहीं, इस कड़ी में विवेक ओबेरॉय का नाम भी शामिल है, जिन पर सलमान और ऐश्वर्या के बीच में आने का आरोप भी कई बार लगाया जा चुका है, जिसका परिणाम वे आज भी भुगत रहे हैं। इसी ट्रायगंल लव स्टोरी की एक अनसुनी पहलू को हम आपके लिए लेकर आए हैं।

सलमान, ऐश्वर्या और विवेक ओबेरॉय की लव स्टोरी का अंत काफी बुरा हुआ था। तीनों के बीच बहुत बड़ा झगड़ा भी हुआ था, जिसकी वजह से आज भी ये लोग एक दूसरे से बातचीत भी नहीं करते हैं। दरअसल, बात उन दिनों की है, जब ऐश्वर्या सलमान खान से तंग आ चुकी थी और फिर उनकी नजदीकियां धीरे धीरे विवेक ओबेरॉय से बढ़ने लगी, जोकि दबंग खान को बिल्कुल रास नहीं आया। इसी बात को लेकर सलमान खान आज तक विवेक ओबेरॉय से नफरत करते हैं और उनका करियर भी उन्होंने बर्बाद कर दिया।

ऐश्वर्या से ब्रेकअप के बाद टूट गए थे विवेक ओबेरॉय

सलमान खान से ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या की नजदीकियां विवेक ओबेरॉय से बढ़ने लगी, जिसके बाद दोनों में धीरे धीरे प्यार पनपने लगा, लेकिन उनकी एक गलती से उनका रिश्ता टूट गया। दरअसल, विवेक ओबेरॉय ने साल 2003 में प्रेस कॉन्फ्रेंस में सलमान और ऐश्वर्या के रिश्ते और झगड़े को पूरी में उजागर कर दिया, जिससे वे अपनी गर्लफ्रेंड की मदद करना चाहते थे, लेकिन नतीजा उल्टा हुआ और ऐश्वर्या ने उन्हें हमेशा के लिए छोड़ दिया। इतना ही नहीं, इस वाकया के बाद विवेक ओबेरॉय को करियर भी डूब गया था, जिससे वे टूट गए थे।

करीना कपूर ने दिया था मुश्किल वक्त में साथ

बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने एक इंटरव्यू में खुलासा करते हुए कहा था कि जब मेरा ऐश्वर्या से ब्रेकअप हुआ था, तब मेरा साथ करीना कपूर ने निभाया था, जिस दौरान हम लोग लंच और डिनर पर जाते थे। विवेक ओबेरॉय ने कहा कि करीना मुझसे कहती थी कि अब एक अच्छी सी लड़की देखो और फिर उसके साथ शादी कर लो, तभी इस समस्या से बाहर निकल पाओगे। मतलब साफ है कि करीना कपूर विवेक को शादी के लिए फोर्स कर रही थी, जिनकी बात मानकर उन्होंने शादी भी कर ली।

सैफ के पीछे छिप जाते थे विवेक ओबेरॉय

इंटरव्यू में विवेक ओबेरॉय ने आगे कहा कि मुझे शादी के लिए परिवार के अलावा सिर्फ करीना कपूर ही फोर्स करती थी और उन्हीं की वजह से आज मैं शादीशुदा हूं। विवेक ओबेरॉय ने कहा कि जब भी करीना मुझसे शादी की बात करती थी, तो मैं सैफ अली खान के पीछे छिप जाता था, जिसके बाद हम सभी खूब हंसने लगते थे, लेकिन बाद में धीरे धीरे सब नॉर्मल होने लगा और मेरे मुश्किल दौर में करीना और सैफ ने मेरा बहुत साथ दिया।

Back to top button