बॉलीवुड

दिशा पटानी के लेटेस्ट फोटोशूट ने मचाया तहलका, तस्वीरों में दिखा ‘टशन क्वीन’ का अनोखा अंदाज

एमएस धोनी की बायोपिक से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली दिशा पटानी ने बहुत कम समय में ही लोगों के दिलों में राज करना शुरु कर दिया है, जिसकी वजह से आए दिन उनकी कोई न कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। जी हां, फिल्मों के अलावा दिशा पटानी अपनी फिटनेस को लेकर अक्सर चर्चा में छाई रहती हैं। दिशा पटानी का नाम उन अभिनेत्रियों की श्रेणी में लिया जाता है, जोकि फिल्मों में अपना स्टंट खुद करना पसंद करती हैं, जिसके लिए वे खूब पसीना बहाती हैं और कभी कभी तो हड्डियां भी तुड़वा लेती हैं।

 

View this post on Instagram

 

?

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

बॉलीवुड की टशन क्वीन के नाम से मशहूर दिशा पटानी अक्सर टशनबाजी वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती ही रहती हैं। इन तस्वीरों में न सिर्फ दिशा पटानी की खूबसूरती दिखती है, बल्कि उनका टशन भी साफ तौर पर दिखाई देता है। बता दें कि दिशा पटानी अपने फैंस से कनेक्ट रहने के लिए अक्सर कोई न कोई वीडियो या फोटो शेयर करती रहती हैं। इसी सिलसिले में उन्होंने हाल ही में कुछ तस्वीरें शेयर की है, जोकि सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो गया है, जिसमें उनका टशन भी दिखाई दे रहा है।

ग्रीन कलर के आउटफिट में दिखीं दिशा पटानी

 

View this post on Instagram

 

☘️

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

बहुत ही कम समय में बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार हो चुकीं दिशा पटानी का लेटेस्ट फोटोशूट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे ग्रीन कलर के आउटफिट में नज़र आ रही है। इस आउटफिट में दिशा पटानी बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं। इतना ही नहीं, दिशा पटानी पर ग्रीन कलर काफी ज्यादा सूट भी करता है, जिसकी वजह से उनका यह फोटोशूट सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसकी फैंस जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।

धूप में दिशा पटानी की ग्लैमरस अदाएं

 

View this post on Instagram

 

??

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

इस फोटोशूट में दिशा पटानी ने एक से बढ़कर एक पोज़ दिए हैं, लेकिन धूप वाला पोज़ उनके फैंस द्वारा खूब पसंद की जा रही है। इस पोज़ में दिशा पटानी की ग्लैमरस अदाएँ भी लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचने का काम कर रही है। बता दें कि दिशा पटानी अपने इसी स्वैग के लिए जानी जाती है, जिसका इंतजार उनके फैंस बेसब्री से करते हैं। इतना ही नहीं, दिशा पटानी ने इस फोटोशूट में पोनीटेल बांध रखी है। साथ ही गले में एक नेकलेस चैन भी पहना हुआ है और ईयररिंग भी काफी स्टाइलिश है।

दिशा पटानी ने बिखेरा फिटनेस का जादू

इन तस्वीरों में दिशा पटानी की खूबसूरती तो लाजवाब है ही, लेकिन उनकी फिटनेस भी किसी से कम नहीं है। फिटनेस के मामलें में दिशा पटानी अभिनेताओं को भी टक्कर देती हुई नज़र आती है, जिसके कई वीडियो सोशल मीडिया पर उपलब्ध हैं। बता दें कि दिशा पटानी इन दिनों फिल्म मलंग की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें स्टंट के दौरान उन्हें एक बार चोट भी लग चुकी है, लेकिन फिर भी वे अपने स्टंट खुद करने में ही भरोसा रखती हैं।

Back to top button