बॉलीवुड

डिफ्रेंट Looks में करीना कपूर ने मचाया तहलका, वायरल हुई बेबो की दिल चुरा लेने वाली तस्वीरें

बॉलीवुड की बेबो के नाम से मशहूर करीना कपूर अपने स्टाइल और यूनिक ड्रेस के लिए जानी जाती हैं। करीना कपूर ने अपने फिल्मी करियर में ढेर सारी फिल्मों में काम किया। फिल्मों में करीना कपूर की एक्टिंग को लोगों का बहुत प्यार मिला है, जिसकी वजह से फिल्म इंडस्ट्री की बेबो बन चुकी हैं। करीना कपूर ने अक्सर तड़कता भड़कता किरदार से लोगों का मन मोहा है, जिसमें उनका फिल्म कभी खुशी कभी गम में ‘पू’ का किरदार टॉप पर है। इस किरदार से करीना कपूर ने अपने फैंस पर आज भी बिजली गिराने का काम करती हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर इन दिनों डांस इंडिया डांस में जज के रुप में नज़र आ रही हैं, जिसमें वे आए दिन नये नये लुक में नज़र आती हैं। हाल ही में करीना कपूर का यूनिक लहंगे वाली कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसमें उनकी खूबसूरती को देखकर हर कोई अपना दिल हार बैठा था। ऐसे में एक बार फिर करीना कपूर अपने फैंस पर अपने हुस्न का जादू बिखेरने के लिए एक नया फोटोशूट कराया है, जिसमें उन्होंने अलग अलग लुक में तस्वीरें खिंचवाई हैं, जिसे फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

गॉर्जियस रेड में ढाया कहर

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरों में करीना कपूर ने एक तस्वीर में रेड कलर का ड्रेस पहना हुआ है, जिसमें उनकी खूबसूरती को देखकर हर कोई घायल हो रहा है। जी हां, रेड ड्रेस में करीना कपूर अपने फैंस पर कहर बरपा रही हैं, जोकि तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें कि इस तस्वीर में करीना कपूर ने अपने हेअर ओपन कर रखे हैं और साथ ही में एक खूबसूरत सा ईयरिंग कैरी किया है, जिसके साथ ही उनकी दिल को थमा देने वाली अदाएं भी जबरदस्त कहर बरपा रही हैं।

पर्पल शर्ट में करीना की दिलकश अदाएं

वायरल हुई तस्वीरों में से एक तस्वीर में करीना कपूर पर्पल शर्ट और रेड स्कर्ट में नज़र आ रही हैं, जिसमें उन्होंने बहुत ही लाइट मेकअप कर रखा है। इस तस्वीर में करीना कपूर की दिलकश अदाएं उनके फैंस को खूब पसंद आ रही है। इस तस्वीर को देखकर उनके फैंस उनके दीवाने हो रहे हैं। बता दें कि इस तस्वीर में करीना कपूर ने एक बार फिर से अपने हेअर ओपन कर रखे हैं, लेकिन इसमें उन्होंने एक घड़ी लगा रखा है और ईयरिंग नहीं पहना हुआ है।

पिंक पिंक हुईं करीना

अभिनेत्री करीना कपूर इस तस्वीर में पिंक ड्रेस में नज़र आ रही हैं, जिसमें उनके गाल भी बहुत ज्यादा पिंक लग रहे हैं। ऐसे में इस तस्वीर को देखकर हर कोई यही कह रहा है कि करीना कपूर बहुत ही ज्यादा पिंक पिंक लग रही हैं। बता दें कि इस तस्वीर में करीना कपूर कमाल की खूबसूरत लग रही हैं, जिसे देखकर सैफ तो उनके प्यार में पागल हो जाएंगे।

ग्रे शेड में करीना का रॉयल लुक

करीना कपूर ने अलग अलग लुक में फोटोशूट कराया है, जिसमें से उनका यह लुक बहुत ही ज्यादा रॉयल है। ग्रे शेड में करीना कपूर का यह लुक काफी ज्यादा रॉयल लग रहा है, जिसकी वजह से उनके फैंस इस लुक को खूब पसंद कर रहे हैं।

Back to top button