बॉलीवुड

ब्रेकअप के तीन साल बाद फिर करीब आए कटरीना-रणबीर कपूर, वीडियो देख आग बबूला हो सकती हैं आलिया

बॉलीवुड के दिलफेंक अभिनेताओं की लिस्ट में रणबीर कपूर का नाम टॉप पर शुमार है। रणबीर कपूर ने अपने करियर में हर उस अभिनेत्री के साथ अफेयर किया है, जिनके साथ उन्होंने फिल्म बनाई है। अरे भई..ऐसा हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि खुद इस बात को रणबीर कपूर स्वीकार कर चुके हैं। जी हां, रणबीर कपूर भले ही पिछले साल से आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं, लेकिन इससे पहले उनका नाम कई अभिनेत्रियों से जुड़ चुका है, जिसमें कटरीना कैफ का नाम अग्रणी है। कटरीना कैफ से रणबीर कपूर का ब्रेकअप 3 साल पहले हो गया था, लेकिन एक बार से ये जोड़ी सुर्खियों में है।

कटरीना और रणबीर कपूर ने एक साथ अजब प्रेम की गजब कहानी की थी, जिस दौरान ही दोनों का प्यार परवान चढ़ा था, इसके बाद दोनों को आखिरी बार फिल्म जग्गा जासूस में देखा गया था और फिर दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आ गई। ब्रेकअप के बाद दोनों ने एक दूसरे से कभी बातचीत भी नहीं करनी चाही, लेकिन एक बार फिर से दोनों ने एक साथ काम करने का फैसला किया, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कटरीना और रणबीर कपूर एक साथ नज़र आ रहे हैं।

3 साल बाद साथ आए कटरीना और रणबीर कपूर

 

View this post on Instagram

 

See More, See Clear with #OPPOReno2 #Quadcam with #20xZoom. Packed with 8GB RAM + 256GB ROM, Ultra Dark Mode and Bokeh Effect Video. Watch how I zoom in to the fun with OPPO Reno2 @oppomobileindia

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

ब्रेकअप के तीन साल बाद कटरीना और रणबीर कपूर एक साथ फिर से काम करने वाले हैं, जोकि फिल्म नहीं, बल्कि एक विज्ञापन है। तीन साल बाद दोनों एक विज्ञापन से वापसी कर रहे हैं, जिसमें उनके साथ बादशाह भी नज़र आएंगे। इस विज्ञापन में कटरीना, रणबीर कपूर और बादशाह हैं, जोकि एक मोबाइल का विज्ञापन है। बता दें कि विज्ञापन ही सही, लेकिन तीन साल बाद दोनों ने साथ काम करने का फैसला लिया, जोकि उनके फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है, लेकिन आलिया के लिए सिरदर्द हो सकता है।

रिश्ता टूटने पर बिखर गई थीं कटरीना

हाल ही में कटरीना कैफ ने रणबीर कपूर से रिश्ते को लेकर ढेर सारी बातचीत की थी, जिसमें उन्होंने कहा कि हमें उन लोगों की इज्जत करनी चाहिए, जिनके साथ हमने एक भी पल बिताया हो। और रणबीर कपूर के साथ मैंने बहुत पल बिताया है, जिसकी वजह से मैं उसकी इज्जत करती हूं, लेकिन ब्रेकअप के बाद बहुत ज्यादा टूट गई थी। कटरीना कैफ ने कहा कि वह एक अलग दौर था और अब एक अलग समय है। बता दें कि रणबीर से ब्रेकअप के बाद कटरीना बिखर गई थी और खूब नशा करने लगी थीं।

आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं रणबीर कपूर

कटरीना कैफ से ब्रेकअप के बाद रणबीर कपूर का दिल आलिया भट्ट पर आया, जिन्हें वे पिछले एक साल से डेट कर रहे हैं। आलिया के साथ रणबीर कपूर का रिश्ता काफी गंभीर लग रहा है और दोनों ही जल्द एक दूसरे के साथ शादी कर सकते हैं। सूत्रों की माने तो साल के आखिरी में या फिर नये साल की शुरुआत में दोनों फेरे ले सकते हैं, लेकिन फिलहाल इसकी कोई अधिकारिक सूचना सामने नहीं आई है।

Back to top button