बॉलीवुड

एक्सीडेंट में बुरी तरह से जख़्मी हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा, फैंस कर हैं सलामती की दुआ

बॉलीवुड के बहुचर्चित अभिनेताओं की लिस्ट में शुमार सिद्धार्थ मल्होत्रा के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। जी हां, सिद्धार्थ मल्होत्रा के एक्सीडेंट की खबर सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शनिवार को सिद्धार्थ मल्होत्रा का एक एक्सीडेंट हो गया, जिसकी वजह से वे बहुत ही ज्यादा जख्मी हो गए हैं। इतना ही नहीं, सिद्धार्थ मल्होत्रा की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें उनके हाथ पैर में पट्टी बंधी हुई है। गनीमत यह रही है कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ और सिद्धार्थ मल्होत्रा फिलहाल ठीक हैं।

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा को बाइक चलाने का बहुत ज्यादा शौक है, जिसकी वजह से वे तरह तरह की बाइक भी चलाते हैं और उनकी फिल्मों में भी स्टाइलिश बाइक का सीन ज़रूर होता है। इसी सिलसिले में इस बार भी सिद्धार्थ मल्होत्रा बाइक राइडिंग कर रहे थे, लेकिन इस बार उनका एक्सीडेंट हो गया, जिसकी वजह से उनके फैंस काफी निराश हैं और उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआ मांग रहे हैं। बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बहुत कम समय में बॉलीवुड में अपना नाम फेम बनाया है, जिसकी वजह से आज वे जाने माने अभिनेताओं की लिस्ट में शुमार हैं।

पहाड़ी इलाके में हुआ एक्सीडेंट

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सिद्धार्थ मल्होत्रा का एक्सीडेंट पहाड़ी इलाकों में बाइक चलाने की वजह से हुआ। दरअसल, सिद्धार्थ मल्होत्रा अपने को स्टार शिव के साथ राइड कर रहे थे और उनके पीछे थे, लेकिन तभी अचानक शिव की बाइक रुकी, जिसकी वजह से उन्हें भी ब्रेक मारना पड़ा और बाइक फिसल गई। आनन फानन में सिद्धार्थ मल्होत्रा और शिव को अस्पताल ले जाया गया, जहां से उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

हाथ पैर में लगी है चोट

बाइक फिसलने के बाद जब सिद्धार्थ मल्होत्रा को अस्पताल ले जाया गया, तो वहां डॉक्टरों ने उनके हाथ और पैर में पट्टी बांध दी, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इन तस्वीरों में सिद्धार्थ मल्होत्रा के हाथ और पैर में पट्टी देखने को मिल रहा है और उन्हें काफी दर्द भी हो रहा है। इस तस्वीर को देखने के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा के फैंस उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं। हालांकि, सिद्धार्थ मल्होत्रा को ज्यादा गंभीर चोट नहीं लगी है, लेकिन फिर भी उन्हें काफी ज्यादा तकलीफ हो रही है, जिसकी वजह से फैंस दुआ कर रहे हैं।

शेरशाह की शूटिंग में व्यस्त हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा

फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले चॉर्मिंग ब्वॉय सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म शेरशाह की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसकी वजह से उन्हें पहाड़ी इलाके में बाइक राइडिंग करनी पड़ी और दुर्भाग्यवश उनका एक्सीडेंट भी हो गया। बता दें कि शेरशाह एक बहुप्रतिक्षित फिल्म है, जिसकी वजह से उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन फिलहाल इसकी शूटिंग ही चल रही है, ऐसे में यह फिल्म अगले साल ही रिलीज होगी।

Back to top button
?>