बॉलीवुड

पति को दुनिया के सामने लाने से डरी हैं राखी सावंत, पहली बार बताया सास-ससुर से कैसे हैं रिश्ते

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत पिछले कुछ दिनों से अपनी शादी को लेकर जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं। जी हां, राखी सावंत ने बीते दिनों गुपचुप तरीके से रितेश नाम के विदेशी लड़के से शादी कर ली, जिससे उन्होंने अभी तक किसी को नहीं मिलवाया है। ऐसे में हर कोई राखी सावंत के पति को देखना चाहता है, जिसके बारे में वे आए दिन नए नए खुलासे करती हुई नज़र आती हैं, लेकिन फिलहाल वे अपने पति से किसी को नहीं मिलवाना चाह रही हैं। इसी बीच उन्होंने पहली बार अपने सास ससुर के बारे में भी मीडिया से खुलकर बातचीत की।

गुपचुप शादी के बाद राखी सावंत जहां भी जाती हैं, वहां अक्सर चूड़ा, सिंदूर और मंगलसूत्र पहने हुए ही नज़र आती हैं। राखी सावंत खुद को नई नवेली दुल्हन की तरह हमेशा सजाकर रखती हैं, जिसकी वजह से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसी बीच राखी सावंत एक इवेंट में पहुंची, जहां उन्होंने अपने सास ससुर को लेकर ढेर सारी बातें की। साथ ही में यह भी बताया कि सास ससुर के साथ उनके रिश्ते कैसे और वे अपने पति को किसी से मिलवा क्यों नहीं रही हैं।

मेरे दिल का टुकड़ा हैं रितेश- राखी सावंत

राखी सावंत की शादी को करीब एक महीने होने वाले हैं, लेकिन अब तक उनके पति से कोई मिल नहीं सका है और न ही किसी ने उनका चेहरा देखा हुआ है, ऐसे में जब उनसे पूछा गया कि वे अपने पति से कब मिलवाएँगी तो? इसका जवाब देते हुए राखी सावंत ने कहा कि मैं उनके साथ बिग बॉस-13 में जाऊंगी और वही उनका परिचय सबसे कराऊंगी। इस दौरान राखी सावंत ने कहा कि मेरे पति बहुत ही ज्यादा हैंडसम हैं, जिन्हें मैं बहुत प्यार करती हूं। साथ ही राखी सावंत ने कहा कि मुझे डर है कि उन्हें किसी की नज़र न लग जाए, इसीलिए छिपाकर रखा है।

बच्चे के साथ आएंगे रितेश- राखी सावंत

राखी सावंत ने कहा कि मैं 2020 तक बच्चे प्लान करूंगी, जिसकी वजह से अब रितेश सबके सामने बच्चों के साथ ही आएंगे। मतलब साफ है कि राखी सावंत ने न सिर्फ गुपचुप शादी की है, बल्कि अपने पति को भी पूरी दुनिया से छिपाकर रखेंगी, क्योंकि उन्हें डर है। दरअसल, राखी सावंत को डर है कि उनके पति को किसी की नज़र न लग जाए और वह उनसे दूर हो जाए, जिसकी वजह से वे छिपाकर रख रही हैं। इतना ही नहीं, राखी ने कहा कि अब रितेश और मेरे बच्चे को आप एक साथ ही देखेंगे।

मेरे सास ससुर बहुत सिंपल हैं- राखी सावंत

रितेश की फैमिली के बारे में बात करते हुए राखी सावंत ने कहा कि मेरे सास ससुर बहुत ही सिंपल हैं और वे किसी पर भी अपने विचार नहीं थोपते हैं। साथ ही आगे बताया कि रितेश की दो बहनें हैं, जिसमें से एक बड़ी है और एक छोटी। दरअसल, राखी सावंत ने कहा कि मेरे ससुराल वाले बहुत ही ज्यादा सिंपल और अच्छे हैं, जिनके साथ मेरा रिश्ता बहुत खास है।

Back to top button