बॉलीवुड

वायरल हो रहा है मानुषी छिल्लर का नया फोटोशूट, तस्वीरों में दिखा मिस वर्ल्ड का ग्लैमरस अंदाज

मिस वर्ल्ड रह चुकीं मॉडल मानुषी छिल्लर अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाई ही रहती हैं। कभी उनके बॉलीवुड में डेब्यू की खबरें वायरल होती हैं, तो कभी उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचाती हैं। इसी कड़ी में मानुषी छिल्लर का नया फोटोशूट सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है, जिसे देख उनके फैंस की तो निगाहें ही थम सी गई हैं। जी हां, नए फोटोशूट में मानुषी छिल्लर ग्लैमरस अंदाज में अपने फैंस पर कहर बरपा रही हैं, जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। इतना ही नहीं, मानुषी छिल्लर ने फोटोशूट में एक से बढ़कर एक पोज़ भी दिया है।

साल 2017 में विश्व मंच पर मानुषी छिल्लर ने मिस वर्ल्ड का खिताब जीतकर भारत का सीना गर्व से चौड़ा हो गया था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर दिन रात इन्हीं के चर्चे थे। मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद से ही हर कोई मानुषी छिल्लर के बारे में जानना और पढ़ना चाहता है, जिसकी वजह से उनके फैंस उनसे जुड़ी हर छोटी मोटी जानकारी को लेकर उत्सुक रहते हैं। बता दें कि सोशल मीडिया पर मानुषी छिल्लर की फैन फॉलोइंग भी बहुत ही ज्यादा तगड़ी है, जिसकी वजह से मिनटो में उनकी तस्वीरें वायरल हो जाती हैं।

रेड गाउन में मानुषी छिल्लर ने ढाया कहर

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरों में मानुषी छिल्लर रेड गाउन में नज़र आ रही हैं, जिसमें वे काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं। मानुषी छिल्लर की इन तस्वीरों को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। बता दें कि रेड गाउन में मानुषी छिल्लर की तस्वीरें जो कोई भी देख रहा है, वो उनका दीवाना हो जा रहा है। गाउन के साथ मानुषी छिल्लर ने कातिलाना अंदाज में पोज़ दिया है, जिससे उनके फैंस घायल हो रहे हैं। बता दें कि इस लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने अपने बाल को ओपन कर रखा है।

मोह मोहने वाली अदाए

मानुषी छिल्लर के नए फोटोशूट में उनकी अदाए मोह मोहने वाली हैं, जिसे देखकर उनके फैंस उनकी तरफ आकर्षित हो रहे हैं। इन तस्वीरों में मानुषी छिल्लर ने एक से बढ़कर एक अंदाज दिखाया है। बता दें कि मानुषी छिल्लर के इस फोटोशूट को उनके फैंस जमकर लाइक और शेयर कर रहे हैं। कोई उन्हें हूर की परी बता रहा है, तो कोई उन्हें ब्यूटीफूल कह रहा है। कुल मिलाकर मानुषी छिल्लर के इस फोटोशूट पर उनके फैंस फिदा हो गए और जमकर कमेंट कर रहे हैं।

बॉलीवुड में कर सकती हैं डेब्यू

पिछले दिनों से ही मानुषी छिल्लर के बॉलीवुड में डेब्यू करने की खबरें लगातार वायरल हो रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो मानुषी छिल्लर अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज में नज़र आने वाली हैं, लेकिन उनकी तरफ से फिलहाल कोई अपडेट नहीं है। बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले ही मानुषी छिल्लर ने इन तस्वीरों से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है, जिसकी वजह से लोग उनके डेब्यू करने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Back to top button