विशेष

सड़कों पर बेहद ही कीमती सैंडल पहनकर निकलीं आलिया भट्ट, कीमत जानकर फैंस के उड़े होश

इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट और अभिनेता रणबीर कपूर एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. इन्होंने खुले आम अपने प्यार को स्वीकार कर लिया है. कई मौकों पर दोनों साथ देखे जाते हैं. इतना ही नहीं, इनके घरवालों ने भी दोनों के इस रिश्ते को मंजूरी दे दी है. कहा जा रहा है कि आने वाले साल में ये कपल भी जल्द से जल्द शादी के बंधन में बंध सकता है. रणबीर और आलिया दोनों ही बॉलीवुड के जाने माने कलाकार हैं और दोनों की ही बड़ी फैन फॉलोइंग है. दोनों के फैन्स को उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार है.

आलिया अपनी फिटनेस के अलावा अपने महंगे शौक के लिए भी जानी जाती हैं. आलिया की आये दिन सोशल मीडिया पर तस्वीरें/विडियो वायरल होती रहती हैं जिनमें वह एक्सरसाइज करते हुए देखी जाती हैं. आलिया के फैंस को उनका हर अवतार काफी पसंद आता है. वह अपने हैंडबैग से लेकर फुटवियर से फैंस को इम्प्रेस करती रहती हैं. आलिया को महंगे ब्रांड की चीजें कैरी करने का काफी शौक है. ऐसे में एक बार फिर अपने महंगे शौक की वजह से वह लाइमलाइट में आ गयी हैं.

हाल ही में आलिया पिंक कलर के ऑउटफिट में स्पॉट हुईं. इस दौरान उन्होंने इस ड्रेस के साथ वाइट एंड ट्रांसपेरेंट सैंडल पहने थे. इन दिनों ट्रांसपेरेंट सैंडल काफी ट्रेंड में है. आलिया ने जो ट्रांसपेरेंट सैंडल पहने थे वह इटालियन ब्रांड Neous का था.

लेकिन आपको बता दें यह सैंडल अपने लुक की वजह से नहीं बल्कि अपनी कीमत की वजह से सुर्ख़ियों में है. आप जानकर हैरान रह जाएंगे कि आलिया ने जो सैंडल पहने थे उसकी कीमत 50000 से भी ज्यादा है.

हाल ही में आलिया का एक वर्कआउट विडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुआ है जिसमें वह जिम में डेडलिफ्टिंग करते हुए नजर आ रही हैं. आप जानकर हैरान रह जाएंगे कि इस विडियो में आलिया ने 70 किलो का वजन उठाया है, जो उनके खुद के वजन से ज्यादा है.

बता दें, आलिया के इस खास वर्कआउट का विडियो उनकी जिम सोहफिट के सोहराब खुश्रुशाही ने जिम के सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. इस विडियो के साथ उन्होंने आलिया की तारीफ में एक लंबा-चौड़ा कैप्शन भी लिखा था.

इसके अलावा हाल ही में आलिया भट्ट की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं, जिन्हें देखकर फैन्स ने कयास लगाने शुरू कर दिए थे कि आलिया और रणबीर की सगाई हो चुकी हैं. दरअसल, बीते दिनों आलिया भट्ट रणबीर कपूर के घर के बाहर स्पॉट हुई थीं. इस दौरान आलिया ने पीले रंग का शरारा पहना हुआ था और सज-धज कर वह किसी नई नवेली दुल्हन की तरह लग रही थीं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही आलिया और रणबीर अयान मुखर्जी की अगली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में साथ नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ मौनी रॉय और अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका में होंगे. इसके अलावा वह ‘सड़क 2’ में भी दिखाई देंगी. इस फिल्म को उनके पिता महेश भट्ट डायरेक्ट कर रहे हैं. आखिरी बार आलिया करण जौहर की फिल्म ‘कलंक’ में नजर आई थीं.

पढ़ें- रणबीर की बहन से नफरत करती हैं करिश्मा कपूर, सालों से चल रहा है इस बात को लेकर विवाद

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

 

 

 

 

Back to top button