विशेष

रणबीर की बहन से नफरत करती हैं करिश्मा कपूर, सालों से चल रहा है इस बात को लेकर विवाद

करिश्मा कपूर 90 की दशक की सबसे मशहूर अभिनेत्री हुआ करती थीं. उनकी पहली फिल्म ‘प्रेम कैदी’ थी. जब यह फिल्म रिलीज़ हुई तब किसी को अंदाज़ा नहीं था कि करिश्मा एक दिन इंडस्ट्री पर राज़ करने वाली हैं. 90 के दशक में करिश्मा का जलवा सबसे ज्यादा देखने को मिला. वह उस समय की सबसे बेहतरीन और खूबसूरत एक्ट्रेस थीं. हर कोई उनके साथ काम करना चाहता था. इस दौरान उन्होंने कई हिट फिल्में दी. उस दौर में गोविंदा के साथ उनकी जोड़ी सबसे ज्यादा मशहूर थी. गोविंदा और करिश्मा की फिल्में हाउसफुल जाया करती थीं. करिश्मा ने अपने ज़बरदस्त अभिनय के दम पर बॉलीवुड में एक अलग पहचान बनाई. बता दें, करिश्मा ने साल 2003 में दिल्ली के बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी. लेकिन उनकी ये शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चल पायी और 2012 में दोनों का तलाक हो गया.

वैसे तो करिश्मा अपने फैमिली मेंबर्स से बहुत प्यार करती हैं और आये दिन उनके साथ स्पॉट होती हैं. लेकिन आपको पता है करिश्मा की एक कजिन सिस्टर हैं जो उन्हें फूटी आंख नहीं भाती. आपको जानकर हैरानी होगी कि इन दोनों के बीच करीब एक दशक से बातचीत का सिलसिला बंद है. बता दें, करिश्मा अपनी जिस कजिन सिस्टर से नफरत करती हैं वह कोई और नहीं बल्कि अभिनेता रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर हैं. वहीं, रणबीर अपनी दोनों कजिन करिश्मा और करीना के बेहद करीब हैं.

इस वजह से रिद्धिमा से बात नहीं करतीं करिश्मा

अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा क्या हो गया जो करिश्मा अपनी ही कजिन सिस्टर को नापसंद करने लगीं? दरअसल, कहा जाता है कि करिश्मा और रिद्धिमा की मांओं की वजह से दोनों में यह मनमुटाव हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बबीता और नीतू कपूर के बीच बातचीत बंद थी और इसी बात का असर उनके बच्चों पर भी हुआ. पहले करिश्मा और करीना दोनों ही रिद्धिमा और रणबीर से बात नहीं करती थीं. लेकिन धीरे-धीरे रणबीर करीना और करिश्मा के करीब आ गए पर रिद्धिमा और करिश्मा के बीच दूरियां और भी ज्यादा बढ़ गई.

करिश्मा की सौतन के साथ बिजनेस कर रहीं हैं रिद्धिमा

रिद्धिमा कपूर स्टारकिड होने के बावजूद शुरू से ही इंडस्ट्री से दूर रही हैं. उन्हें शुरू से ही ज्वेलरी डिजाइनिंग का शौक रहा और उन्होंने इस फील्ड में ही नाम कमाया. ज्वेलरी डिजाइनिंग उनका शुरू से ही पैशन रहा और वह उसी को फॉलो करती हैं. वह कई बड़े अवार्ड्स भी अपने नाम कर चुकी हैं. हाल ही में खबरें आयीं कि रिद्धिमा करिश्मा कपूर के एक्स हस्बैंड की पत्नी प्रिया सचदेव के साथ मिलकर अपना ज्वेलरी बिजनेस कर रही हैं. हालांकि, हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में रिद्धिमा ने कहा था कि उन्हें करिश्मा से कोई दिक्कत नहीं है. वहीं, कुछ दिनों पहले एक तस्वीर भी वायरल हुई थी जिसमें दोनों बहनें एक-दूसरे के करीब दिख रही थीं. ऐसे में कयास लगाये जा रहे हैं कि अब दोनों के बीच सब कुछ ठीक है.

पढ़ें- Photos: सज-धज कर पीले जोड़े में रणबीर के घर पहुंची आलिया भट्ट, लोगों ने कहा- लगता है सगाई हो गई

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button