बॉलीवुड

Photos: सज-धज कर पीले जोड़े में रणबीर के घर पहुंची आलिया भट्ट, लोगों ने कहा- लगता है सगाई हो गई

इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट और अभिनेता रणबीर कपूर एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. इन्होंने खुले आम अपने प्यार को स्वीकार कर लिया है. कई मौकों पर दोनों साथ देखे जाते हैं. इतना ही नहीं, इनके घरवालों ने भी दोनों के इस रिश्ते को मंजूरी दे दी है. कहा जा रहा है कि आने वाले साल में ये कपल भी जल्द से जल्द शादी के बंधन में बंध सकता है. रणबीर और आलिया दोनों ही बॉलीवुड के जाने माने कलाकार हैं और दोनों की ही बड़ी फैन फॉलोइंग है. दोनों के फैन्स को उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार है. ऐसे में हाल ही में आलिया भट्ट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं, जिन्हें देखकर फैन्स ने कयास लगाने शुरू कर दिए हैं कि आलिया और रणबीर की सगाई हो चुकी हैं.

 

View this post on Instagram

 

#aliabhatt snapped at #ranbirkapoor home today #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


दरअसल, बुधवार शाम को आलिया भट्ट रणबीर कपूर के घर के बाहर स्पॉट हुईं. इस दौरान आलिया ने पीले रंग का शरारा पहना हुआ था और सज-धज कर वह किसी नई नवेली दुल्हन की तरह लग रही थीं. हालांकि, इस दौरान आलिया ने मीडिया को पूरी तरह इग्नोर किया और वह कैमरे से बचती रहीं. लेकिन मीडिया पर्सन ने जैसे-तैसे उनकी कुछ तस्वीरें खींच ली. ये तस्वीरें क्लियर तो नहीं हैं लेकिन साफ़ देखा जा सकता है कि आलिया किसी नई बहु की तरह लग रही हैं. आलिया की ये धुंधली तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

वहीं, कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया ऋषि कपूर से मिलने पहुंची थीं. हाल ही में ऋषि कपूर न्ययॉर्क से अपने कैंसर के इलाज के बाद वापस मुंबई लौटे हैं. लेकिन लोगों को यह बात अटपटी लग रही है कि अगर आलिया ऋषि कपूर से मिलने जातीं तो इतना सज धर कर नहीं जातीं. अब अंदर की बात तो भट्ट और कपूर फैमिली को ही पता है लेकिन फैंस कयास लगाने में जुटे हुए हैं.

प्रेम पंक्षी आलिया-रणबीर अफ्रीका के जंगलों में कर रहे गुटरगूं, सामने आई तस्वीरें

बता दें, हाल ही में कपल केन्या छुट्टियां मनाने गये थे, जहां से उनकी तस्वीरें वायरल हुई थी. वायरल हुई तस्वीरों में दोनों जंगल सफारी का मजा लेते हुए दिखाई दे रहे थे. आलिया ने केन्या की सैर करती हुई तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट इन्स्टाग्राम पर शेयर की थी. हालांकि इसमें उनका चेहरा नहीं दिख रहा था.

वहीं, गणेश चतुर्थी के मौके पर भी आलिया और रणबीर एक साथ अंबानी के यहां गणेश महोत्सव में नजर आये थे. ये सब बातें केवल एक तरफ इशारा करती हैं कि जरूर कोई खुशखबरी है. वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही आलिया और रणबीर अयान मुखर्जी की अगली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ मौनी रॉय और अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका में होंगे.

पढ़ें- प्रेम पंक्षी आलिया-रणबीर अफ्रीका के जंगलों में कर रहे गुटरगूं, सामने आई तस्वीरें

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

 

Back to top button