बॉलीवुड

प्रेम पंक्षी आलिया-रणबीर अफ्रीका के जंगलों में कर रहे गुटरगूं, सामने आई तस्वीरें

बॉलीवुड की सबसे क्यूट जोड़ी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. इन्हें पार्टी और इवेंट्स में भी एक साथ देखा जाता हैं. पिछले कई महीनो से इन दोनों को लेकर तरह तरह की खबरे उड़ रही हैं. किसी का कहना हैं कि दोनों एक दुसरे के साथ रिलेशन में हैं तो कोई कहता हैं कि रणबीर आलिया जल्द ही शादी रचाने वाले हैं. अब दोनों कब शादी करेंगे ये तो पता नहीं लेकिन दोनों की अफ्रीका के जंगल में एन्जॉय करते हुए तस्वीरें जरूर वायरल हो गई हैं.

दरअसल आलिया और रणबीर इन दिनों अफ्रीका की वाइल्डलाइफ के मजे ले रहे हैं. ये दोनों यहाँ केन्या के मसाई मारा नेशनल रिजर्व में प्राकृतिक नजारों का आनंद उठाते हुए दिख रहे हैं. हाल ही में अलिया भट्ट ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की हैं. इस फोटो में वे नेशनल रिजर्व के अंदर सूर्योदय के सामने हाथ फैला खड़ी हैं. ये तस्वीर देखने में बेहद खुबसुरत दिख रही हैं. इस फोटो को फैंस के साथ साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा “यहाँ सुबह हैं, दिन नया हैं, शायद यही वो जगह हैं जहाँ से रौशनी निकलती हैं.” आलिया कि इस फोटो को लोहो ने बहुत पसंद किया हैं. इसे चार लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल गए हैं.

 

View this post on Instagram

 

Morning is here, the day is new, perhaps this is where the light breaks through?

A post shared by Alia ? (@aliaabhatt) on

हालाँकि आलिया ने सिर्फ एक ही फोटो शेयर की हैं. उन्होंने इस बात का खुलासा नहीं किया कि रणबीर कपूर भी उनके साथ हैं. हालाँकि हमारा पेपराज़ी भाई लोग तो इन्हें ढूँढने कहीं भी पहुँच जाते हैं. तो बस कुछ हुनार्बाज़ फोटोग्राफर ने दोनों की अफ्रीका में साथ में एन्जॉय करते हुए तस्वीर भी कैप्चर कर ली. अब यही तस्वीर इंटरनेट पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं.

इन तस्वीरों में आलिया और रणबीर साथ में बहुत खुश दिखाई दे रहे हैं. रणबीर ने इस दौरान सिर्फ पर एक गोल टोपी, बदन पर गुलाबी शर्ट और नीचे खाकी पेंट्स पहन रखी हैं. वहीं आलिया ई बात करी जाए तो वे भूरे रंग की जैकेट और ग्रे कलर की पेंट्स में बड़ी ही क्यूट दिखाई दे रही हैं. ये दोनों एक जिप्सी में सवार हैं और नेचर का भरपूर आनंद ले रहे हैं.

उधर सोशल मीडिया पर लोग ये सोच सोच परेशान हैं कि आलिया और रणबीर अकेले अकेले जंगलों के बीच क्या कर रहे हैं. इनके साथ और कोई क्यों नहीं हैं. क्या ये दोनों एक रोमांटिक डेट पर आए हैं? अब इन सवालो के सही जवाब तो ये दोनों ही दे सकते हैं. वैसे एक बात तो तय हैं कि लोगो को दोनों की शादी का बेसब्री से इंतज़ार हैं. हाल ही में दोनों की शादी की कुछ नकली फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं. इन तस्वीरों को उनके एक फैन ने बनाया हैं.

वर्क फ्रंट की बात करे तो ये दोनों साथ में आयन मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ कर रहे हैं. इस फिल्म में इनके अतिरिक्त अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और अक्किनेनी नागार्जुन भी हैं. फिल्म 2020 की गर्मियों में रीलिज होगी. वैसे क्या आप दोनों रणबीर और आलिया को सच में शादी के बंधन में बंधते देखना पसंद करेंगे?

Back to top button