शाहिद कपूर ने किया हैरान कर देने वाला खुलासा, कहा- जब पहली बार मीरा को देखा तो मन में आया था कि

शाहिद कपूर इंडस्ट्री के एक ऐसे कलाकार हैं जो अपने बेहतरीन अभिनय और डांस के लिए जाने जाते हैं. शाहिद ने अपने अभिनय का लोहा कई बेहतरीन फिल्मों में मनवाया है. शाहिद कपूर बॉलीवुड के एक ऐसे वर्सटाइल एक्टर हैं जिन्हें हर उम्र का दर्शक पसंद करता है. वह रोमांटिक रोल से लेकर सीरियस रोल को बखूबी निभाते हैं. ज्यादातर बिजी होने के बावजूद वह अपनी फैमिली के लिए टाइम निकाल ही लेते हैं. उनको और मीरा को अक्सर साथ देखा जाता है.

बता दें, शाहिद कपूर ने साल 2015 में मीरा राजपूत से शादी की थी. शादी के इतने समय बाद आज भी दोनों के बीच प्यार बरकरार है. शाहिद और मीरा के दो बच्चे हैं जिनका नाम उन्होंने मीशा और जैन कपूर रखा है. शाहिद और मीरा बी-टाउन के परफेक्ट कपल हैं और ये लोगों को रिलेशनशिप और फैमिली गोल्स देने में चूकते नहीं.

हाल ही में एक्टर ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किये हैं. इस दौरान उन्होंने मीरा राजपूत से अपनी पहली मुलाक़ात के बारे में भी बात की. बीते दिनों शाहिद ने वोग मैगज़ीन को इंटरव्यू दिया. इंटरव्यू में शाहिद ने बताया कि पहली मुलाकात में तकरीबन 7 घंटे तक वह एक-दूसरे से बात ही करते रहे थे. धीरे-धीरे उनकी मुलाक़ात का वक्त भी बढ़ता गया. शाहिद ने यह भी बताया कि जब उन्होंने पहली बार मीरा को देखा था तो उनके मन में सबसे पहली बात क्या आई थी.

शाहिद ने बताया कि जब उन्होंने पहली बार मीरा को देखा तो सबसे पहले उनके दिमाग में आया था कि शायद वह और मीरा एक-दूसरे के साथ कमरे में 15 मिनट भी नहीं बैठ पाएंगे. वहीं, मीरा ने भी शाहिद के साथ अपनी पहली मुलाकात को लेकर कुछ खुलासे किये थे. मीरा ने बताया था कि फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी नहीं होने के बावजूद उनकी बातचीत फिल्मों को लेकर ही शुरू हुई थी.

मीरा ने बताया कि फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ में शाहिद कपूर के टॉमी सिंह के किरदार ने उन्हें बहुत हैरत में डाल दिया था. फिल्म इंडस्ट्री से नहीं होने के बावजूद मीरा को फिल्मों का बहुत शौक है. अरेंज मैरिज होने के बावजूद शाहिद और मीरा का रिश्ता प्यार से भरा हुआ है. हाल ही में दोनों ने अपने छोटे बेटे जैन का जन्मदिन मनाया था, जिसमें बॉलीवुड के कई स्टारकिड्स शामिल हुए थे. जैन के जन्मदिन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं.

हम आपको बता दें कि शाहिद मीरा से 13 साल बड़े हैं. बीते दिनों शाहिद की फिल्म ‘कबीर सिंह’ रिलीज़ हुई थी. इस फिल्म ने सभी फिल्मों के रिकॉर्ड्स तोड़ते हुए बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है. फिल्म में शाहिद के साथ अभिनेत्री कियारा आडवानी नजर आई थीं.

एक बार ‘कॉफ़ी विद करण’ शो में जब करण ने शाहिद से पूछा कि अपने बारे में ऐसी कोई एक अफवाह बताएं जिसे आप चाहते हैं कि कोई ना फैलाये. तो इस पर शाहिद ने कहा, “स्कारलेट जोहानसन का मेरी वजह से ब्रेकअप हो गया है”. हालांकि, मेरी वाइल्डेस्ट फैंटेसी है कि मेरी वजह से उनकी शादी टूट जाए. बता दें, स्कारलेट जोहानसन शाहिद की पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं.

पढ़ें- 52 की उम्र में फिर पिता बने शाहिद कपूर के सौतेले पिता, कर चुके हैं कई फिल्मों में काम