Viral

तीसरी शादी करने की फिराक में था पति, पहली और दूसरी बीवी ने जमकर धोया, देखे Video

कहते हैं शादियाँ स्वर्ग में बनती हैं. चलो मान लिया. लेकिन एक व्यक्ति की पुरे जीवनकाल में कितनी शादियाँ होगी इसका लेखा झोखा तो किसी के पास नहीं होता हैं. कुछ लोगो के लिए शादी एक पवित्र बंधन होता हैं. वे जीवन में सिर्फ एक इंसान से ही शादी के बारे में सोचते हैं. हालाँकि कुछ ऐसे भी होते हैं जिनके लिए शादी एक बिजनेस या मनोरंजन का साधन होता हैं. वे एक के बाद एक शादियाँ करते जाते हैं. मसलन लुटेरी दुल्हन का कांसेप्ट आपको पता ही होगा. नहीं पता तो बता दे कि इसमें लड़कियां शादी करती हैं और फिर ससुराल से पैसा लेकर भाग जाती हैं. कई लोगो ने इसे धंधा बना रखा हैं. हालाँकि आज हम आपको ऐसी लड़की नहीं बल्कि लड़के के बारे में बताने जा रहे हैं. समाज में कई ऐसे पुरुष भी हैं जो शादी की अहमियत नहीं समझते और उनके लिए शादी का मतलब सिर्फ अच्छा दहेज़ होता हैं. इस लालच में वे एक से अधिक शादियाँ करते रहते हैं.

हालाँकि तमिलनाडु के एस आरंगन उर्फ़ दिनेश को ऐसा करना काफी महंगा पड़ गया. दरअसल दिनेश ने साल 2016 में प्रियदर्शनी नाम की एक महिला से शादी रचाई थी. महिला का आरोप हैं कि दिनेश उसके साथ मारपीट करता था और उसे बहुत प्रताड़ित करता था. इसलिए तंग आकर प्रियदर्शनी दिनेश से अलग हो गई और अपने माता पिता के साथ तिरपुर जिले में रहने लगी.

इस घटना के कुछ दिनों बाद दिनेश ने एक दूसरी महिला को फसाया. इस महिला का नाम अनुप्रिया हैं जो कि पहले से एक तलाकशुदा और दो साल के बेटे की माँ हैं. दिनेश ने अनुप्रिया को अपनी पहली शादी के बारे में नहीं बताया और उससे दूसरी शादी रचा ली. दिनेश अपनी दूसरी पत्नी अनुप्रिया को भी परेशान करने लगा. वो उस पर पेरेंट्स से दहेज़ लाने का दबाव बनाता था. अनुप्रिया से जब ये बर्दाश्त नहीं हुआ तो उसने भी दिनेश को छोड़ दिया और अपने माता पिता के साथ रहने चली गई.

इस घटना के बाद दिनेश ने दोबारा शादी के लिए लड़की ढूंढना शुरू कर दिया. इसके लिए उसने शादी की ऑनलाइन वेबसाइट पर अपना रजिस्ट्रेशन भी किया. हालाँकि दिनेश के इन इरादों के बारे में पहली पत्नी प्रियदर्शनी और दूसरी बीवी अनुप्रिया को पता चल गया. बस फिर क्या था ये दोनों आपस में मिली और दिनेश को सबक सिखाने उसकी कंपनी में जा पहुंची. दोनों ने दिनेश से मिलने का आग्रह किया लेकिन कंपनी वालो ने उन्हें अंदर नहीं घुसने दिया. ऐसे में प्रियदर्शनी और अनुप्रिया अपने रिश्तेदारों के संग दिनेश के ऑफिस के गेट पर ही खड़ी उसके बाहर आने का इंतज़ार करने लगी. फिर जब दिनेश बार आया तो दोनों बीवियों ने उसे सैंडल से खूब धोया.

देखें वीडियो-

इस पूरी घटना का विडियो अब इंटरनेट पर बड़ा वायरल हो रहा हैं. पुलिस फिलहाल इस मामले की जांच पड़ताल कर रही हैं. ये पूरी घटना किसी बॉलीवुड फिल्म से कम नहीं हैं. वैसे यदि आप भी अपनी पत्नी को धोखा देकर कुछ एसा वैसा करने की सोच रहे हैं तो पहले ये विडियो देख ले.

Back to top button