बॉलीवुड

‘कुली नंबर-1’ की टीम के इस काम से खुश हुए पीएम, ट्वीट के जरिए कही ये बड़ी बात

भारत के सबसे प्रभाशाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सबका साथ, सबका विकास मुहीम को लेकर आगे बढ़ रहे हैं और उनके इस काम में उनका साथ ज्यादातर लोग दे रहे हैं। जहां अक्षय कुमार ने स्वच्छ भारत की मुहीम को आगे बढ़ाते हुए फिल्म ट्वायलेट एक प्रेम कथा बनाई तो वहीं अब वरुण धवन अपनी आने वाली फिल्म कूली नंबर-1 के सेट पर कुछ ऐसा कर गए कि नरेंद्र मोदी उनकी टीम की तारीफ किए बिना खुद को रोक ही नहीं पाए। ‘कुली नंबर-1’ की टीम के इस काम से खुश हुए पीएम, आप ये खबर सुनकर खुश हो जाएंगे।

‘कुली नंबर-1’ की टीम के इस काम से खुश हुए पीएम

बॉलीवुड फिल्म कूली नंबर-1 की स्टार-कास्ट और क्रू मेंबर्स ने पीएम मोदी द्वारा उठाए गए प्लास्टिक बैन मुहिम का सपोर्ट किया है। फिल्म के सेट पर सभी ने सेट को प्लास्टिक मुक्त बना लिया है।फिल्म मेकर्स टीम ने एक खास अनाउंसमेंट करते हुए बताया कि फिल्म की टीम प्लास्टिक फ्री हो गई है और अब सभी स्टील की बॉटल्स का इस्तेमाल करने वाले हैं। टीम की इस पहल से खुश होकर नरंद्र मोदी ने फिल्म की टीम की सराहना करने लगे। पीएम मोदी ने वरुण धवन के एक पोस्ट का जवाब देते हुए लिखा, ”#CoolieNo1 की टीम द्वारा शानदार इशारा। फिल्मी दुनिया को सिंगल यूज प्लास्टिक से भारत को मुक्त कराने में योगदान के लिए शुभकामनाएं।”

वरुण धवन ने इससे पहले एक ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी थी। अपने फैंस को बताया था कि अब फिल्म कूली नंबर के सेट पर प्लास्टिक का यूज नहीं होगा। वरुण ने एक फोटो शेयर किया है जिसमें सारा अली खान और डेविड धवन के अलावा फिल्म की पूरी टीम नजर आ रही है। वरुण ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, ”एक प्लास्टिक मुक्त राष्ट्र होना हमारे प्रधानमंत्री द्वारा की गई बेहतरीन पहल है, और जरूरी है कि हम सभी छोटे बदलाव करें। #CoolieNo.1 के सेट पर हम अब सिर्फ स्टील की बोतलों का उपयोग करेंगे। इस पहल के साथ कुली नंबर 1 पहली प्लास्टिक मुक्त बॉलीवुड फिल्म बन गई है।”

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री ने इस स्वतंत्रता दिवस पर अपने भाषण में भारत को प्लास्टिक मुक्त होने के लिए हर किसी को जागरुक होने को कहा था, जिसकी पहल फिल्म इंडस्ट्री ने कर दी है। अब इस फिल्म की टीम की तारीफ हर तरफ हो रही है। आपको बता दें कि साल 1996 में आई फिल्म कूली नंबर वन करिश्मा कपूर और गोविंदा के शानदार फिल्मों में एक थी और अब एक बार फिर डेविड धवन इसे बना रहे हैं जिसमें आपको वरुण धवन और सारा अली खान नजर आएंगे। ये फिल्म 1 मई, 2020 को रिलीज होगी।

Back to top button