सामने आया हिना खान की पहली इंडो-हॉलीवुड फिल्म का फर्स्ट लुक, फैंस कर रहे जमकर तारीफ

बिग बॉस 9 की रनर अप रह चुकी हिना खान भी छोटे पर्दे पर एक बड़ा नाम हैं. हिना खान को पॉपुलरिटी स्टार प्लस पर आने वाले सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से मिली. इस सीरियल के बाद वह घर-घर में अक्षरा नाम से जानी जाने लगीं. हाल ही में शुरू हुए शो ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में हिना ने कोमोलिका का किरदार निभाया था. लेकिन अपनी आगामी फिल्म ‘लाइन्स’ की वजह से उन्हें यह शो छोड़ना पड़ा. हाल ही में हिना ने कांस फिल्म फेस्टिवल में भी जमकर जलवे बिखेरे थे. यह पहली बार था जब कोई टीवी एक्ट्रेस कांस में अपने फिल्म को रिप्रजेंट करने गयी थी. हालांकि, इस दौरान उन्हें कुछ आलोचनाएं भी झेलनी पड़ी लेकिन उन्होंने सभी आलोचनाओं का बखूबी सामना किया.

इंडो-हॉलीवुड फिल्म में नजर आएंगी हिना खान

हिना खान कभी अपने बॉयफ्रेंड रॉकी के साथ न्यूयॉर्क में वेकेशन मनाने को लेकर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं तो कभी अपने कपड़ों और बयानों को लेकर. ऐसे में हाल ही में एक बार फिर वह सुर्ख़ियों में आ गयी हैं. जानकारी के लिए बता दें इस बार हिना खान अपनी इंडो-हॉलीवुड मूवी ‘कंट्री ऑफ़ ब्लाइंड’ को लेकर चर्चे में हैं. ये फिल्म एचजी वेल्स की किताब द कंट्री ऑफ़ द ब्लाइंड पर आधारित है. हाल ही में हिना खान ने अपनी पहली अमेरिकन फिल्म में उनका फर्स्ट लुक जारी किया है. इन तस्वीरों को उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. ये तस्वीरें फैंस को बहुत पसंद आ रही हैं और वह उन्हें बधाई दे रहे हैं.

नेत्रहीन लड़की का निभाएंगी किरदार

हिना ने जो फर्स्ट लुक जारी किया है उसमें वह विचारों में खोई हुई दिखाई दे रही हैं. हिना का लुक मंत्रमुग्ध कर देने वाला है. फिल्म में हिना का किरदार एक ऐसी लड़की का होगा जो देख नहीं सकती. इस रोल की तैयारी के लिए उन्होंने एक नेत्रहीन स्कूल में वर्कशॉप लेकर खुद को तैयार किया था. हिना ने अपने इस आगामी प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्हें इस प्रोजेक्ट से जुड़े रहने के लिए काफी उत्साहित किया गया है और वह कमर्शियल फिल्मों का इंतजार करने की बजाय ऐसे रोल करना चाहती हैं जिससे उनकी प्रतिभा लोगों के सामने उभरकर आये.

बता दें, यह इंडो-हॉलीवुड फिल्म अंग्रेजी और हिंदी भाषा में शूट की जायेगी. हिना ने नेत्रहीन स्कूल वर्कशॉप के बारे में बात करते हुए बताया कि, “आंखें दुनिया के लिए हमारी खिड़की हैं, लेकिन मुझे यह भी लगता है कि जब भगवान कुछ छीन लेता है, तो वह आपको कई अन्य चीजों का आशीर्वाद देता है. ऐसे व्यक्ति दूसरों की तुलना में बहुत अधिक हासिल करने में सक्षम हैं”. यह फिल्म पहले अमेरिका और फिर भारत में रिलीज़ होगी.

देखें हिना की इंडो-हॉलीवुड फिल्म का ये फर्स्ट लुक-

 

View this post on Instagram

 

Meet “Gosha” My first Indo-Hollywood project, Directed by our very own and talented @rahatkazmi #CountryOfBlind

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

पढ़ें- तेज़ी से वायरल हो रहा है हिना खान का नया फोटोशूट, दिल थाम के ही देखिएगा तस्वीरें