बॉलीवुड

52 की उम्र में फिर पिता बने शाहिद कपूर के सौतेले पिता, कर चुके हैं कई फिल्मों में काम

बॉलीवुड की लीला भी बहुत अजीब है, किसी भी रिश्ते का कोई मोल नहीं होता और शादी तो एक आम बात है। मगर शाहिद कपूर के खानदान में जो चीजें कई सालों से होती आ रही हैं जिसे देखकर शाहिद भी कहते होंगे कि ये सब क्या हो रहा है। दरअसल शाहिद कपूर एक बार फिर भईया बन गए हैं और ये कैसे हुआ जब हम आपको बताएंगे तो आप भी चकरा जाएंगे। 52 की उम्र में फिर पिता बने शाहिद कपूर के सौतेले पिता, आखिर ये कौन हैं ?

52 की उम्र में फिर पिता बने शाहिद कपूर के सौतेले पिता

बॉलीवुड एक्टर राजेश खट्टर एक बार फिर पिता बन गए हैं लेकिन बच्चे की मां वंदना सजनानी है। साल 2009 में वंदना से शादी करने वाले राजेश अब शादी के 10 सालों के बाद एक बेटे के पिता बने हैं। इसके पहले राजेश खट्टर ने साल 1990 में शाहिद कपूर की मां नीलिमा आजमी के साथ शादी किए थे जिनसे उन्हें साल 1995 में एक बेटा ईशान खट्टर हुआ। ईशान अब बॉलीवुड एक्टर हैं और शाहिद कपूर के दिल के बहुत करीब हैं।

साल 1981 में शाहिद के जन्म के बाद पंकज कपूर और नीलिमा आजमी का तलाक हो गया था और मगर शाहिद अपने माता-पिता दोनों के साथ रहा करते थे। धीरे-धीरे शाहिद सेल्फ हुए और अलग रहने लगे लेकिन आज भी अपने पिता और मां से अटैच्ड हैं। पंकज कपूर ने सुप्रिया पाठक के साथ शादी कर ली थीं उनसे उन्हें एक बेटा और एक बेटी भी है। शाहिद कपूर और ईशान खट्टर की बॉन्डिंग आप अक्सर किसी ना किसी तस्वीर में देखे ही होंगे, मगर क्या शाहिद राजेश के इस बच्चे को अपना भाई कहेंगे क्योंकि किसी ना किसी रूप से तो वो भाई ही हुआ। हालांकि नीलिमा और राजेश में अब कोई संबंध नहीं है और दोनों अपनी-अपनी लाइफ में खुश हैं।

इस साल जब पूरी दुनिया जन्माष्टमी मना रही थी तब राजेश और वंदना बेटे को घर लेकर आए। कोई ढाई महीने पहले वंदना ने बेटे को जन्म दिया था और तब से दोनों किसी परेशानी के कारण अस्पताल में ही थे। राजेश का कहना है, ”पिता बनना इस बार आसान नहीं रहा, लेकिन मैं इस नए एहसास के साथ बहुत खुश हूं।”

इन फिल्मों में कर चुके हैं काम

राजेश खट्टर कई हॉलीवुड फिल्मों के हिंदी रीमेक में अपनी आवाज दे चुके हैं। इसके अलावा वे डॉन, डॉन-2, खिलाड़ी 786, रेस-2, गैंग्स ऑफ घोस्ट जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। राजेश ने कई टीवी सीरियल्स में भी काम किया है जिसमें बेहद, क्या कसूर है आमला का और इनके नाम कई वेबसीरीज भी रही है। राजेश ने हिमेश रेशमिया के म्यूजिक एल्बम में भी काम किया है और वे साउथ फिल्मों में भी हाथ आजमा चुके हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button