दिलचस्प

मोटे की गर्लफ्रेंड कहने पर भड़क उठी ये बोल्ड टीवी एक्ट्रेस, दिया ऐसा जवाब कि बोलती हो गई बंद

आज के समय में बॉलीवुड से ज्यादा टीवी सीरियल के सितारों की बातें सुर्खियों में रहती हैं। इनका भी अलग ही जलवा रहता है और अब इनकी पॉपुलैरिटी किसी फिल्मी सितारे से कम नहीं होती है। पिछले साल नेहा पेडसे ने बिग बॉस से खूब सुर्खियां बटोरी थीं और उन्हें लोगों ने पसंद भी किया था, शो में बहुत लंबा तो नहीं लेकिन लास्ट से कुछ समय पहले ही निकलने वाली नेहा लोकप्रिय कंटेस्टेंट बन गई थीं। एक बार फिर उनको लेकर खबरें आ रही हैं क्योंकि मोटे की गर्लफ्रेंड कहने पर भड़क उठी ये बोल्ड टीवी एक्ट्रेस, फिर क्या हुआ हर उन लड़कियों को जानना चाहिए जिनके ब्वॉयफ्रेंड मोटे हैं।

मोटे की गर्लफ्रेंड कहने पर भड़क उठी ये बोल्ड टीवी एक्ट्रेस

बिग बॉस, वेबसीरीज और मे आई कम इन मैडम जैसे शोज में सुर्खियों बटोरने वाली एक्ट्रेस नेहा पेंडसे एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। इस बार वे सोशल मीडिया पर अपने ब्वॉयफ्रेंड को लेकर कही हई बातों पर दिए गए अपने जवाब को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। ब्वॉयफ्रेंड को मोटा और मोटे की गर्लफ्रेंड जैसे कमेंट्स उन्हें अक्सर सुनने को मिलता है लेकिन इस बार नेहा बहुत गुस्सा हो गई हैं और उन्होंने कहा कि किसी को कोई हक नहीं है कि किसी की च्वाइस पर सवाल उठा सके। नेहा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हाल ही में उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड शार्दुल के साथ फोटो शेयर की है।

 

View this post on Instagram

 

❤️

A post shared by NEHHA PENDSE (@nehhapendse) on


शार्दुल के लिए आए कमेंट को लेकर बॉम्बे टाइम्स को दिए गए इंटरव्यू में नेहा ने कहा, ‘ट्रोल्स कौन होते हैं ये तय करने वाले कि मेरे लिए कौन सा आदमी सही है और कौन नहीं है। मैं ट्रोलर्स से पूछना चाहती हूं कि क्या उन्हे मालूम है कि वो आदमी मुझे कितनी खुशी देता है।’ नेहा ने इस बारे में बताया, ‘शार्दुल ही नहीं मैं भी कई लोगों की नजरों में आई। जब मैंने शो मे आई कम इन मैडम के लिए अपना वजन बढ़ाया था। एक्टर को ऐसे टार्गेट नहीं किया जाना चाहिए। हो सकता है कि वो किसी फिजिकल, इमोशनल या हेल्थ से जुड़ी किसी भी प्रोबल्म से जूझ रहे हो। शार्दुल तो एन्टरटेनमेंट से भी ताल्लुक नहीं रखते तो उन्हें ट्रोल करना हंसी के पात्र बन सकता है।’

आपको बता दें कि नेहा ने साल 1995 में बाल कलाकार के रूप में दूरदर्शन के शो कैप्टन हाउस से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वो लगातार फिल्मों और टीवी से जुड़ी रहीं और आज वे यहां का जाना-माना चेहरा हैं। नेहा ने सनी देओल और महिला चौधरी की फिल्म प्यार कोई खेल नहीं में काम किया है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close