बॉलीवुड

भारती ने किया कपिल की बीवी को लेकर हैरान करने वाला खुलासा, कहा- घर पर ढेरों नौकर होने के बावजूद

कपिल शर्मा एक ऐसा नाम है जिन्हें आज लोग घर-घर में पहचानते हैं. कपिल शर्मा आज जिस मुकाम पर हैं वहां पहुंचने के लिए उन्होंने कड़ा संघर्ष किया है. यह उनकी मेहनत का ही नतीजा है जो आज लोग उन्हें दुनियाभर में पहचानते हैं. पिछले साल कपिल शर्मा ने अपनी दोस्त गिन्नी चतरथ से शादी की है. कपिल और गिन्नी ने एक दूसरे को काफी लंबे टाइम तक डेट करने के बाद शादी करने का फैसला लिया था. शादी के बाद कपिल एक बार फिर सोनी चैनल पर अपना शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ लेकर आये और इस बार यह शो सुपरहिट साबित हुआ.

भारती सिंह ने खोला कपिल की बीवी का राज़

इन दिनों खबरें आ रही हैं कि कपिल की वाइफ गिन्नी प्रेग्नेंट हैं और दिसंबर में बच्चे को जन्म दे सकती हैं. हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में कपिल ने खुद इस बात को कंफर्म किया और कहा कि उनका परिवार बच्चे के जन्म को लेकर बेहद उत्साहित है और उसके स्वागत की तैयारियां अभी से शुरू कर दी गयी हैं. बता दें, कपिल शर्मा के शो में इस बार बड़े-बड़े चेहरे नजर आ रहे हैं.

भारती सिंह और कृष्णा ने अपनी कॉमेडी से शो का स्तर और बढ़ा दिया है. वहीं, सुमोना चक्रवर्ती, कीकू शारदा और चंदन प्रभाकर पहले से ही इस शो से जुड़े हुए हैं. इतने समय से साथ काम करते-करते कपिल की टीम उनके लिए परिवार जैसी हो गयी है. ये सभी मिलकर कपिल के घर जाते हैं और स्क्रिप्ट पर डिस्कशन करते हैं. हाल ही में टाइम्स ऑफ़ इंडिया से बातचीत के दौरान भारती सिंह ने कपिल के घर होने वाली पार्टी और गिन्नी चतरथ के बर्ताव के बारे में कई सारे राज़ खोले.

कहा- गिन्नी रखती हैं सबकी पसंद का ख्याल

भारती ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि जब भी कभी कपिल के घर पार्टी होती है तो गिन्नी शो की पूरी टीम का बहुत ख्याल रखती हैं. तीन-तीन नौकर होने के बावजूद प्रेगनेंसी की अवस्था में भी वह खुद खड़े होकर सारा काम देखती हैं. भारती ने कहा, “गिन्नी सबकी पसंद का ख्याल रखती हैं. हम जब भी वहां जाते हैं तो हमें एक से बढ़कर एक खाना खाने को मिलता है. यह सब गिन्नी खुद मैनेज करती हैं. वह बेहद खुशदिल और प्यारी हैं”.

कपिल को लेकर भारती ने कहा कि, “कपिल भैया बेहतरीन शख्स हैं. हर कोई बुरे और कठिन समय से गुजरता है. लेकिन मैं खुश हूं कि उन्होंने शानदार वापसी की है”. जैसा कि हमने आपको बताया इन दिनों कपिल की बीवी गिन्नी प्रेग्नेंट हैं और दिसंबर तक उनके घर में एक नन्हा मेहमान आ जाएगा. कपिल के शो पर कई बार उनके पिता बनने को लेकर चर्चा हो जाती है.

पढ़ें- सुमोना चक्रवर्ती ने की चंदू से शादी, कहा- ‘ जब दुल्हा-दुल्हन राजी तो क्या करेगा कपिल पाजी’

पढ़ें- इस वजह से कपिल शर्मा के शो पर नहीं नजर आती हैं कृष्णा की पत्नी, खुद किया खुलासा

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button