बॉलीवुड

इस वजह से कपिल शर्मा के शो पर नहीं नजर आती हैं कृष्णा की पत्नी, खुद किया खुलासा

सोनी चैनल पर प्रसारित होने वाले द कपिल शर्मा शो में आज तक आपने बहुत से सेलिब्रिटीज को देखा। कपिल शर्मा की पत्नी, उनकी मां, भाई, मांसी या फिर शो से जुड़े दूसरे लोगों के परिवार वाले शो में नजर आ जाते हैं लेकिन आज तक कृष्णा अभिषेक के किसी भी फैमिली मैंबर्स या फिर उनकी पत्नी एक्ट्रेस कश्मीरा भी नजर नहीं आई हैं। अब लोगों के मन ये सवाल था और सोशल मीडिया पर वे अक्सर पूछते भी थे लेकिन खुद कश्मीरा ने इस बात का खुलासा कर दिया है। इस वजह से कपिल शर्मा के शो पर नहीं नजर आती हैं कृष्णा की पत्नी, दिलचस्प है कारण।

इस वजह से कपिल शर्मा के शो पर नहीं नजर आती हैं कृष्णा की पत्नी

एक्टर और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक को द कपिल शर्मा शो से जुड़े काफी समय हो चुका है लेकिन उनकी पत्नी को कभी भी सेट पर नहीं देखा गया ह। कपिल शर्मा के शो में अक्सर उनकी फैमिली से कोई ना कोई पहुंच जाता है लेकिन कृष्णा की पत्नी उनसे मिलने नहीं आती हैं। न्यूज वेबसाइट द इंटरनेशनल टाइम्स से बातचीत के दौरान कश्मीरा ने बताया, ”मैं बच्चों के साथ एक बार सेट पर गई थी जब सलमान खान आए थे मैं बच्चों को उनसे मिलवाने गई थी। एक घंटे की इस मुलाकात में मैं वापस आ गई थी। कैमरे के सामने मैं नहीं आई और ना मैं चाहती हूं कि कभी ऐसा करूं।” इसके पीछे का कारण कश्मीरा आगे बताती हैं, ”मैं नहीं चाहती हूं कि मैं बच्चों के साथ सेट पर जाऊं तो कृष्णा परेशान हों क्योंकि जब मेरे सेट पर कोई आता था तब मुझे थोड़ा अजीब लगता था। इसके अलावा कृष्णा को शो में दूसरी लड़कियों के साथ रोमांस करना होता है या फ्लर्ट करना होता है तो मुझे देखकर वे असहज हो सकते हैं।”

पति के बारे में बात करते हुए कश्मीरा ने बताया, ”कृष्णा रात-दिन काम करते हैं और जो समय वो हमें दे पाते हैं हम उसी में ढेर सारी खुशियां बटोर लेते हैं। कृष्णा बहुत मेहनती हैं तभी लोग उन्हें देखना पसंद करते हैं और अगर कभी बहुत जरूरी हुआ तो मैं सेट पर नजर आ भी सकती हूं लेकिन ऐसा कब होगा ये नहीं पता।”

इन फिल्मों में कर चुकी हैं काम

कश्मीरा शाह एक मॉडल हैं और उन्होने बॉलीवुड की यस बॉस, प्यार तो होना ही था, कहीं प्यार ना हो जाए, वेक अप सिड, हेरा-फेरी, वास्तव, दुल्हन हम ले जाएंगे, आंखें, जानशीन, जहरीला, जंगली और मस्ती एक्सप्रेस जैसी फिल्मों में काम किया है। साल 2006 में कश्मीरा बिग बॉस में भी नजर आई थीं और इसके अलावा वे सिया के राम सीरियल में भी काम कर चुकी हैं। फिलहाल इंडस्ट्री से दूर कश्मीरा अपने बच्चों की परवरिश में लगी हुई हैं। आपको बता दें कि कश्मीरा को दो बेटे कृष्शांग और रयान है।

Back to top button