दिलचस्प

रात 2 बजे शोरुम में घुसकर चोर पहले नहाया, फिर पहनी दूल्हे की ड्रेस और फिर जो हुआ…

यूं तो दुनिया भर से चोरी चकारी के कई मामले रोज़ाना सामने आते हैं, लेकिन कुछ मामले सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो जाते हैं, जोकि अपने यूनिक तरीके की वजह से चर्चा में रहता है। अब आप सोच रहे होंगे कि चोरी करने में भी क्या यूनिक तरीका? नहीं…बिल्कुल गलत सोच रहे हैं आप। दरअसल, आजकल चोरी में भी काफी एक्सपेरिमेंट किया जा रहा है, जिसका ताज़ा उदाहरण महाराष्ट्र के नागपुर से सामने आया है। जी हां, नागपुर में एक शख्स ने 2 लाख रुपये और सामान की चोरी अपने ही अंदाज में कर डाली, जिसे जानकर हर कोई हैरान हो रहा है।

महाराष्ट्र के नागपुर के एक शोरुम में चोरी का मामला सामने आया है, जिसके बाद जब छानबीन हुई तो कहानी में ट्विस्ट आ गया। दरअसल, एक शख्स शोरुम में घुसा, जिसके बाद उसने पूरी तैयारी की और फिर वहां से कैश और कपड़े लेकर भाग गया, जिसकी किसी को कानों कान खबर भी नहीं लगी। बता दें कि  नागपुर के आयाचीत मंदिर मार्ग पर आकाश मॉल शादी के और फैन्सी कपड़ों के लिए फेमस है, जहां से चोरी की गई है और फिर जब दुकानदार को पता चला तो उसके तो होश ही उड़ गए।

शोरुम में घुसते ही पहले नहाया

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो 1 सितंबर की रात को 2 बजे शख्स चोरी करने के लिए शोरुम में घुसा। शोरुम में कूलर वाले जगह से ही वह अंदर घुसा और फिर उसने पहले कैश देखा, जिसके बाद छत पर गया। छत पर जाने के बाद पहले वह अच्छे से नहाया और फिर नीचे आकर दुकान में रखे सारे कपड़ो को ट्राई किया। बता दें कि शख्स की मंशा कैश चोरी करने के साथ साथ कपड़ों का जुगाड़ करना था, जिसकी वजह से उसने पहले सभी कपड़े ट्राई किया।

कैश और कपड़े लेकर फरार हुआ

नहाने के बाद शख्स ने नीचे जाकर कपड़े ट्राई किए और फिर अच्छा सा कपड़ा पहना, जिसके बाद उसने अपने बैग में कुछ कपड़े रखे, जिसमें दूल्हे के कपड़े भी शामिल थे। मतलब साफ है कि शख्स किसी शादी के लिए कपड़े चोरी करने के लिए आया था। इसके अलावा उसने 2 लाख रुपये कैश भी चोरी किया, जोकि शोरुम की तिजोरी में था। ऐसे में चोर ने दुकानदार को भारी चपेत लगाई, लेकिन अपने पुराने कपड़े वही छोड़ दिया, जिसके बाद यह पूरा मामला सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

चोर की तलाश में जुटी पुलिस

सीसीटीवी कैमरे के मुताबिक, चोर शोरुम से निकल कर ऑटो लिया और फिर नागपुर स्टेशन जाकर ट्रेन में बैठ गया। मतलब साफ है कि वह चोरी करके कहीं दूर चला गया, लेकिन पुलिस उसे ढूढ़ंने की पूरी कोशिश कर रही है, ताकि पूरा सामान वापस मिल सके। बता दें कि दुकानदार को चोरी की खबर सुबह मिली, तब तक काफी देर हो गई थी। इस पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि वे जल्दी ही चोर को पकड़ लेंगे।

Back to top button