बॉलीवुड

OMG! इस क्रिकेटर को डेट कर रही हैं ‘अन्ना’ की बेटी, नाम सुनकर नहीं होगा यकीन

पिछले कई दशकों ये बात होती आ रही है कि कि किसी क्रिकेटर्स का फिल्मी एक्ट्रेसेस का अफेयर तगड़ा रहा है। इसमें चाहे एक्ट्रेस रीना रॉय का नाम आए या फिर शर्मिला टैगोर की बात करें। बहुत सी एक्ट्रेसेस ने क्रिकेटर से शादी करके अपना घर बसाया है और कई सिर्फ अफेयर के चक्कर में ही पड़ी हैं। यहां हम बात बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी के अफेयर की बात करने जा रहे हैं जिन्होंने एक क्रिकेटर को फंसाया है। OMG! इस क्रिकेटर को डेट कर रही हैं ‘अन्ना’ की बेटी, क्या अब भी चल रहा है उनका अफेयर?

OMG! इस क्रिकेटर को डेट कर रही हैं ‘अन्ना’ की बेटी

बॉलीवुड के एक्शन हीरो सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी पहले ही बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं लेकिन अब बात उनके अफेयर की आती है। जैसा कि हर फिल्मी सितारे करते हैं तो आपको बता दें कि अथिया भारतीय क्रिकेट टीम के बेमिसाल क्रिकेटर के एल राहुल को डेट कर रही हैं।

हालांकि उनका नाम आजकल आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड के साथ भी जुड़ रहा है लेकिन क्या सच है ये सिर्फ के.एल राहुल ही जानते हैं। मगर खबर ये है कि अथिया आज भी के. एल. राहुल के बेहद करीब हैं और इस बात का सबूत अभी सामने नहीं आया है लेकिन फिर भी अथिया को कई बार राहुल के साथ डिनर, लंच या किसी ना किसी जगह स्पॉट किया गया तो मीडिया ने इस बात को उनके अफेयर से जोड़ दिया। सुनील शेट्टी इंडस्ट्री के माचो एक्टर हैं और अपनी बेटी को लेकर काफी प्रोटेक्टिव हैं तो क्या किसी की हिम्मत हो सती है उनकी बेटी को डेट करने की ? ये जो भी बातें हैं आपको इन्हें सोचकर भी हंसी आएगी। फिलहाल ये बात और है कि राहुल ने अपने अफेयर की बात आलिया भट्ट की फ्रेंड के साथ स्वीकार किया था।

इन लोगों का नाम जुड़ा क्रिकेटर्स से

बॉलीवुड में शर्मिला टैगोर ने मैसूर अली खान नाम के एक क्रिकेटर से शादी की थी। इसके बाद हेजल कीच ने युवराज सिंग के साथ, गीता बसरा ने हरभजन सिंह से, सागरिका घाटगे ने जहीर खान से और अनुष्का शर्मा  ने विराट कोहली के साथ शादी की। इसके अलावा भी कई एक्ट्रेसेस का नाम क्रिकेटर्स के साथ जुड़ा जिसमें प्रीति जिंटा और दीपिका पादुकोण जैसी पॉपुलर एक्ट्रेसेस का नाम रहा है।

Back to top button