बॉलीवुड

एयरपोर्ट पर दिखा ब्यूटीफूल लेडी गौरी खान का स्वैग, तस्वीरों में देखें बादशाह की बेगम का कूल लुक

बॉलीवुड के बादशाह के नाम से मशहूर शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रेंड में हैं। जी हां, गौरी खान अपने फैशन सेंस की वजह से लगातार सुर्खियों में छाई रहती हैं, जिसका स्वैग एक बार फिर से उनके फैंस को दिखा। बादशाह की पत्नी होने की वजह से गौरी खान के कुछ अपने ठाठ बाट भी हैं, जिसकी वजह से उनका स्वैग भी सबसे हटकर है। इतना ही नहीं, गौरी खान को न सिर्फ फैशन की सेंस है, बल्कि वे बहुत ही ज्यादा टैलेंटड भी हैं, जिसकी वजह से वे ऑर्टिस्टिक स्टोर भी चलाती हैं।

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान भले ही फिल्मों से कोसों दूर हैं, लेकिन वे अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। गौरी खान अक्सर नए और यूनीक ड्रेस पहनती हैं, जिसे देखकर उनके फैंस उनके दीवाने हो जाते हैं। गौरी खान के स्वैग के सामने तो बॉलीवुड की बड़ी सी बड़ी अभिनेत्रियां फेल हैं। इसी सिलसिले में गौरी खान का स्वैग वाला लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर उनके फैंस भी वाह वाह कह रहे हैं। मतलब साफ है कि इस लुक में गौरी खान कहर बरपा रही हैं।

एयरपोर्ट पर गौरी खान ने दिखाया स्वैग

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें एयरपोर्ट की हैं, जिसमें गौरी खान का स्वैग साफ साफ नज़र आ रहा है। एयरपोर्ट से बाहर निकलने पर गौरी खान ने वहां मौजूद कैमरामैन को स्वैग अंदाज में पोज दिया, तो लोगों की निगाहें थम सी गई। गौरी खान ने लूज टीशर्ट के साथ जैगिंग और फिर लॉग जैकेट कैरी किया, जिसमें वे काफी ज्यादा कूल नज़र आई। एयरपोर्ट के हिसाब ये लुक न सिर्फ स्टाइलिश है, बल्कि सहज भी है, जिसे उन्होंने बहुत ही आसानी से कैरी किया था। इस दौरान उन्होंने अपने बाल भी खोले हुए हैं।

काला चश्मा में गौरी खान ने ढाया कहर

एयरपोर्ट पर अपने लुक को कंम्पलीट करने के लिए गौरी खान ने काला चश्मा भी लगाया, जोकि उन पर बहुत ही ज्यादा सूट कर रहा है। काला चश्मा और यूनिक स्टाइल की वजह से गौरी खान का स्वैग हर किसी को भा रहा है। सोशल मीडिया पर जो भी गौरी खान की इन तस्वीरों को देख रहा है, वो सिर्फ देखता ही जा रहा है। वाकई इन तस्वीरों को देखकर यही लग रहा है कि सच में गौरी खान किसी राजकुमारी से कम नहीं हैं। बता दें कि शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी खान को बहुत ही प्यार से रखते हैं और उनकी हर बात भी मानते हैं।

गौरी खान से बेइंतहा मोहब्बत करते हैं शाहरुख

गौरी खान के प्यार के लिए शाहरुख खान ने कितने पापड़ बेले हैं, ये सब किसी से छिपा हुआ नहीं है। गौरी खान के प्यार को पाने के लिए शाहरुख खान ने दुनिया से घरवालों से दुश्मनी मोल ली थी, जिसके बाद उन्होंने गौरी से शादी रचाई थी। बता दें कि शाहरुख गौरी खान से बेइंतहा प्यार करते हैं और उन्हें महरानी की तरह रखते हैं, जिसकी वजह से दोनों बॉलीवुड के परफेक्ट कपल माने जाते हैं।

Back to top button