बॉलीवुड

वायरल हुआ श्वेता तिवारी की बेटी पलक का बाथरुम वीडियो, बार बार देखने को लोग हुए मजबूर

टेलीविजन की मोस्ट पॉपुलर अभिनेत्री श्वेता तिवारी इन दिनों अपनी निजी लाइफ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। जी हां, बीते दिनों से श्वेता तिवारी और उनके पति अभिनव कोहली के रिश्ते में दरार की खबरें सामने आई थी, जिसके बाद उनकी बेटी ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थी। इस पूरे मामले में अभिनव कोहली को जेल में भी बंद होना पड़ा था, जिसके बाद उनकी बेटी पलक तिवारी ने सोशल मीडिया पर मामले को स्पष्ट रुप से रखा। इतना ही नहीं, पलक तिवारी भी उस दौरान अपनी फोटोज को लेकर ट्रोल हुई थी, लेकिन इस बार उनका वीडियो सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है।

टेलीविजन अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने अपने करियर में ढेर सारे सीरियल में काम किया, जिसकी वजह से वे घर घर में फेमस हैं। इसके अलावा श्वेता तिवारी बिग बॉस हाउस में भी नज़र आ चुकी हैं, जिसके बाद उनकी लोकप्रियता और भी ज्यादा बढ़ गई। खैर, यहां हम श्वेता तिवारी की ग्लैमरस बेटी पलक तिवारी के बारे में बात कर रहे हैं, जिनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल, श्वेता तिवारी की बेटी पलक का बाथरुम वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे तरह तरह के पोज़ देती हुई नज़र आ रही हैं।

वायरल हुआ पलक तिवारी का ये वीडियो

 

View this post on Instagram

 

This pose is called hair ulta pulta ft my bathroom

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

सोशल मीडिया पर श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी का एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे बाथरुम में पोज़ देती हुई नज़र आ रही हैं। इस वीडियो में पलक तिवारी मिरर के सामने खड़ी होकर पोज़ देती हुई नज़र आ रही हैं। इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं, जिसमें हर कोई उनकी खूबसूरती और स्टाइल की तारीफ कर रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए पलक तिवारी ने कैप्शन में लिखा कि इस पोज़ को बालों को उल्टा पुल्टा करना कहते हैं, जोकि मैं बाथरुम में कर रही हूं।

इंटरनेट पर छा गई पलक तिवारी

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा एक्टिव रहती हैं, जिसकी वजह से वे आए दिन कोई न कोई तस्वीर या वीडियो शेयर ही करती रहती हैं। इन तस्वीर और वीडियो की वजह से पलक तिवारी की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा बढ़ गई है, जिसकी वजह से वे सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। बता दें कि पलक तिवारी के इस वीडियो को देखकर उनके फैंस उनकी तारीफ करने से पीछे नहीं हट रहे हैं और हर कोई उनके इस पोज़ की जमकर तारीफ कर रहा है।

जल्द कर सकती हैं डेब्यू

पलक तिवारी ने हाल ही में विज्ञापन के शूट से अपने करियर की शुरुआत की है, लेकिन अभी भी उनके बड़े पर्दे पर आने का इंतजार बेसब्री से किया जा रहा है। माना जा रहा है कि पलक तिवारी बॉलीवुड में अपना करियर बनाना चाहती हैं, लेकिन यदि उन्हें कोई सीरियल की स्टोरी पसंद आई तो वे छोटे पर्दे पर भी डेब्यू करने से नहीं हिचकिचाएंगी। ऐसे में देखने वाली बात यह है कि पलक तिवारी को बड़े स्क्रीन पर कब देखा जा सकता है।

Back to top button
?>