बॉलीवुड

पहले स्टोर अब मनीष मल्होत्रा के घर के बाहर दिखीं अभिनेत्री रेखा, कैमरा देखते ही किया ये काम

बॉलीवुड में अनेकों खूबसूरत एक्ट्रेसेस आई और गयीं लेकिन रेखा की खूबसूरती का मुकाबला कोई नहीं कर पाया. 64 साल की उम्र में भी रेखा किसी भी अभिनेत्री को मात दे सकती हैं. जैसे-जैसे रेखा की उम्र बढ़ रही है वैसे-वैसे उनकी खूबसूरती भी बढ़ती जा रही है. रेखा एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो गुजरते वक्त के साथ और भी हसीन होती जा रही हैं. रेखा पर फिल्माया गाना ‘इन आंखों की मस्ती के मस्ताने हजारों हैं’ उन पर बिल्कुल फिट बैठता है.

रेखा की खूबसूरती के दीवाने न सिर्फ बड़े-बूढ़े बल्कि यंगस्टर्स भी हैं. एक समय में उनका नाम अमिताभ बच्चन के साथ बहुत जोड़ा जाता था. रेखा अपने फिल्मी करियर से ज्यादा अपने निजी जीवन को लेकर चर्चा में रहीं. कभी वह अमिताभ बच्चन के साथ अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में रहीं तो कभी विनोद मेहरा के साथ. उनकी मांग का सिंदूर आज भी लोगों के लिए रहस्य बना हुआ है.

हर बार कांजीवरम साड़ी में नजर आने वाली रेखा इस बार कुछ अलग लुक में नजार आईं. दरअसल, बीते दिनों रेखा डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा के घर के बाहर स्पॉट हुईं. इस दौरान उन्होंने सफेद चिकन का कुरता और चूड़ीदार पैंट पहना हुआ था. इसके साथ उन्होंने अपने गले में मैचिंग सिल्क का दुपट्टा लिया था. जब फोटोग्राफर्स ने रेखा की फोटो लेनी शुरू की तो उन्होंने अपना सिर हाथों से ढंक लिया और सिर पर दुपट्टे के साथ पोज दिया.

बता दें, लुक को पूरा करने के लिए रेखा ने सफेद रंग का बैग भी लिया था. रेखा का स्टाइल स्टेटमेंट को देखकर यही कहा जा सकता है कि इस उम्र में भी वह अपने फैशन से आज की अभिनेत्रियों को मात देती हैं. रेखा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई. फैंस ने एवरग्रीन ब्यूटी की जमकर तारीफ की.

हाल ही में रेखा मनीष मल्होत्रा के स्टोर पर भी देखी गयी थीं. इस दौरान उन्होंने रेशम के काफ्तान के साथ मैचिंग दुपट्टा लिया था. लुक को कम्पलीट करने के लिए उन्होंने सिर पर बैंड लगाया था. एक तरफ जहां रेखा का यह बदला लुक देखकर फैंस काफी हैरान थे वही तारीफ भी कर रहे थे. इससे पहले वह अंबानी के गणेश महोत्सव में गोल्डन और पर्पल रंग की साड़ी में देखी गयी थीं. रेखा की खूबसूरती देखकर फैंस फिदा हो गए थे.

बता दें, रेखा बॉलीवुड की एक महान अदाकारा हैं. रेखा का भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में महत्वपूर्ण योगदान है. हालांकि इन्होंने अपने करियर की शुरुवात बहुत देरी से की थी. लेकिन जब की तब कामयाबी और शोहरत ने इनके कदम चूमने शुरू कर दिए. 64 की उम्र में भी रेखा की खूबसूरती में कोई कमी नहीं आई है. साल 1970 में फिल्म ‘सावन भादो’ से डेब्यू करने वाली अभिनेत्री रेखा अब तक 84 फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

पढ़ें- 25 साल बाद फिर हुआ सलमान-माधुरी को ‘पहला पहला प्यार’, वायरल हुआ दिल चुरा लेने वाला वीडियो

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button