बॉलीवुड

गंभीर बीमारी से ग्रसित हैं एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज, कहा- ‘हर सुबह पैरों में घाव होते हैं और..’

टॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग से सबसे मन मोहने वाली इलियाना डिक्रूज इन दिनों अपने ब्रेकअप की खबरों की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं। जी हां, इलियाना डिक्रूज का हाल ही में उनके ब्वॉयफ्रेंड से ब्रेकअप हुआ, जिसके पीछे दोनों के बीच काफी बड़ा झगड़ा हुआ है। इतना ही नही, दोनों ने अपने झगड़े को सुलझाने की भी कोशिश नहीं की और अब दोनों अलग अलग रह रहे हैं। खैर, यहां हम इलियाना डिक्रूज के ब्वॉयफ्रेंड के बारे में बात नहीं कर रहे हैं, बल्कि उनकी खराब तबियत के बारे में बात करेंगे, जिसका खुलासा उन्होंने खुद किया।

तेलगू फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी इलियाना डिक्रूज ने फिल्म बर्फी से बॉलीवुड में कदम रखा, जिसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। इलियाना डिक्रूज ने तेलगू के अलावा कई हिंदी फिल्मों में भी काम किया, जिसकी वजह से वे आज देश की जानी मानी अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार हो चुकी हैं। बता दें कि इलियाना डिक्रूज ने अपने फिल्मी करियर में काफी ज्यादा स्ट्रगल किया, जिसकी वजह से वे टॉलीवुड फिल्मों में उनके नाम का डंका बजता है। इतना ही नहीं, अब इलियाना डिक्रूज की फैन फॉलोइंग भी पूरे देश में है।

इलियाना डिक्रूज को है ये गंभीर बीमारी


हाल ही में इलियाना डिक्रूज ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी बीमारी का खुलासा करते हुए लिखा कि मैं अब इस बात को पूरी तरह से मान चुकी हूं कि मैं नींद में चलती हूं, क्योंकि जब मैं सुबह उठती हूं तो मेरे पैर में अजीब सा सूजन होता है और कई बार तो पैर में चोट भी लगी हुई होती है, ऐसे में अब सोचने और समझने की कोई ज़रूरत ही नहीं है। बता दें कि नींद में चलने की बीमारी कभी भी किसी को भी हो सकती है, जोकि एक खतरनाक बीमारी है, क्योंकि नींद में इंसान अपने वश में नहीं रहता है।

पैर में घाव मिलते हैं- इलियाना डिक्रूज

इलियाना डिक्रूज ने अपनी फीलिंग को शेयर करते हुए लिखा कि जब भी सुबह उठती हूं तो मेरे पैर में घाव मिलते हैं, जिससे मुझे बहुत दर्द होता है, लेकिन मैं क्या करूं कुछ समझ नहीं आ रहा है। इलियाना डिक्रूज का ये इमोशनल ट्वीट पढ़कर उनके फैंस उन्हें तरह तरह की हिदायत दे रहे हैं। बता दें कि इलियाना डिक्रूज ने अपने फिल्मी करियर में ढेर सारी फिल्मों में काम किया है, जिसकी वजह से अब वे धीरे धीरे पूरे देश में मशहूर हो गई हैं।

फैंस को हुई इलियाना डिक्रूज की चिंता

इलियाना डिक्रूज के इस पोस्ट को पढ़कर उनके फैंस काफी चिंतित हो गए हैं, जिसकी वजह से उन्हें तरह तरह की सलाह भी दे रहे हैं। एक यूजर ने इलियाना डिक्रूज को कहा कि आप अपने घर में कैमरा लगवाए, ताकि आपको पता चल सके कि आपने रात में क्या क्या किया। तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि आपको फौरन डॉक्टर के पास जाना चाहिए, क्योंकि वही आपको सही दिशानिर्देश दे सकते हैं। वहीं एक दूसरी यूजर ने लिखा कि आप नींद में क्या क्या करती हैं, इसका जल्द ही पता लगाए…क्या पता आप भूतों के चंगुल में हो।

Back to top button