बॉलीवुड

दिलकश अंदाज में नज़र आई इलियाना डिक्रूज, खूबसूरत फोटो देख कर फिदा हुए वरुण धवन, कह दी ये बात

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार इलियाना डिक्रूज को पिछली बार तेलगू फिल्में देखा गया था, जोकि पिछले साल रिलीज हुई थी, जिसके बाद से ही उनकी कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई, लेकिन अब उनकी फिल्म पागलपंती साल के आखिरी में रिलीज होने वाली है। फिल्मों के अलावा इन दिनों इलियाना डिक्रूज अपनी तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं, जिससे उनके फैंस काफी खुश नज़र आ रहे हैं। जी हां, हाल ही में इलियाना डिक्रूज ने एक ऐसी फोटो शेयर की है, जिस पर यूजर्स के अलावा वरुण धवन भी खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाए।

वरुण धवन के साथ इलियाना डिक्रूज ने मैं तेरा हीरो में काम किया, जिसमें उनकी एक्टिंग को लोगों ने खूब पसंद की। इस फिल्म में इलियाना डिक्रूज के किरदार को खूब सराहा गया, जिसके बाद अब वे फिल्म पागलपंती में नज़र आने वाली हैं। बता दें कि फिल्म पागलपंती को लेकर इलियाना डिक्रूज अभी से ही सुर्खियों में हैं। खैर, यहां हम बात इलियाना डिक्रूज की फिल्मों की नहीं, बल्कि उनकी लेटेस्ट तस्वीर की कर रहे हैं, जोकि सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है और उस पर वरुण धवन ने शानदार कमेंट किया है।

दिलकश अंदाज में नज़र आई इलियाना डिक्रूज

 

View this post on Instagram

 

Waiting for the sun to come out ☀️ • • • ? @colstonjulian ?

A post shared by Ileana D’Cruz (@ileana_official) on


सोशल मीडिया पर इलियाना डिक्रूज की वायरल हुई तस्वीर में उनका दिलकश अंदाज नज़र आ रहा है। इस तस्वीर में उन्होंने स्विम सूट पहना हुआ है और एक क्रूज के डेक पर लेटी हुई नजर आ रही हैं। इस तस्वीर के साथ इलियाना डिक्रूज ने एक खूबसूरत सा कैप्शन लिखा कि सूरज के आने का इंतजार कर रही हूं। इस तस्वीर में इलियाना डिक्रूज काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं, जिसकी फैंस तारीफ कर रहे हैं। बता दें कि इस तस्वीर में इलियाना डिक्रूज ने व्हाइट कलर की स्विम सूट पहना है, जिसकी वजह से वे लोगों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर रही हैं।

इलियाना डिक्रूज की फोटो पर वरुण ने किया कमेंट

इलियाना डिक्रूज की इस खूबसूरत तस्वीर को देखकर कोई भी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहा है, जिसका उदाहरण वरुण धवन है। वरुण धवन बहुत कम सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं, लेकिन उन्होंने इस बार इलियाना डिक्रूज की फोटो पर कमेंट किया, जिसे यूजर्स ने भी खूब पसंद किया। दरअसल, वरुण धवन ने इलियाना डिक्रूज की फोटो पर एक स्माइली कमेंट किया है, लेकिन यह स्माइली भी शब्दों से कम असरदार नहीं है।

पागलपंती में नज़र आएंगी इलियाना डिक्रूज

 

View this post on Instagram

 

How I look at carbs (a short story) I love you.. …But my hips don’t ??‍♀️??‍♀️✋? ? @colstonjulian ?

A post shared by Ileana D’Cruz (@ileana_official) on


इलियाना डिक्रूज की अपकमिंग फिल्म पागलपंती 8 नवंबर को थियेटर में लगेगी, जिसके लिए उनके फैंस अभी से उत्साहित हैं। बता दें कि इस फिल्म में इलियाना डिक्रूज के अलावा जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, अरशद वारसी और पुलकित सम्राट जैसे कई दिग्गज सितारे नज़र आएंगे। मतलब साफ है कि नवंबर में एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर एक साथ कई दिग्गज सितारों का मेला लगेगा, लेकिन फिल्म की कहानी दर्शकों का कितना प्रभावित कर पाएगी, ये तो वक्त ही बताएगा।

Back to top button