बॉलीवुड

वायरल हुआ ‘कबीर सिंह’ की गर्लफ्रेंड का ग्लैमरस फोटोशूट, पहले नहीं देखा होगा कियारा का ये अंदाज

बॉलीवुड में ‘एम एस धोनी’ फिल्म से एंट्री करने वाली कियारा आडवाणी इन दिनों ‘कबीर सिंह’ की कामयाबी का जश्न मनाती हुई नज़र आ रही हैं। कियारा आडवाणी के सिर से कबीर सिंह की सफलता का बुखार अभी उतरा नहीं है और वे सातवें आसमान पर जा पहुंची है। जी हां, कबीर सिंह में मुख्य किरदार निभाने वाली कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी सफलता का जश्न फोटोशूट करवाकर मना रही हैं, जिसमें से एक फोटोशूट इन दिनों सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस फोटोशूट में कियारा आडवाणी का ग्लैमरस अवतार ने फैंस का दिल जीत लिया है।

फिल्म कबीर सिंह में प्रीति का किरदार निभाकर कियारा आडवाणी ने सभी का दिल जीत लिया, जिसके बाद हर कोई उनकी एक्टिंग का मुरीद हो गया। फिल्म कबीर सिंह की कहानी की जितनी ज्यादा तारीफ की जाए, उतनी कम है, लेकिन कलाकारों ने उम्दा एक्टिंग की है। फिर चाहे बात शाहिद कपूर की हो या फिर कियारा आडवाणी की, दोनों ने ही अपने किरदार में पूरी जान लगा दी थी। खैर, यहां हम कियारा आडवाणी की लेटेस्ट फोटोशूट के बारे में बात कर रहे हैं, जिसका उनका ग्लैमरस अवतार कहर बरपा रहा है।

येलो ड्रेस में दिखा कियारा का ग्लैमरस अवतार

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

हाल ही में कियारा आडवाणी ने फोटोशूट करवाया है, जिसमें वे अलग अलग ड्रेस में नज़र आ रही हैं। इसी फोटोशूट में उन्होंने एक फोटो येलो ड्रेस में करवाया है, जिसमें वे काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं। येलो ड्रेस के साथ उन्होंने खुले बाल रखे हैं। मेकअप काफी लाइट किया है, जिसकी वजह से उनकी खूबसूरती और निखरती हुई नज़र आ रही है। आंखों में काजल कियारा आडवाणी के लुक को पूरा कर रहा है और उनकी दिलकश निगाहें तो फैंस को दीवाना बना रही हैं।

गाउन ड्रेस में ढाया कहर

 

View this post on Instagram

 

?

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने गाउन ड्रेस में भी कई फोटो खिंचवाया है, जिसकी वजह से उनकी खूबसूरती काफी झलक रही है। इन तमाम तस्वीरों में कियारा आडवाणी का लुक पहले से अलग दिखाई दे रहा है। एक तस्वीर में वे जहाज में बैठकर पोज दे रही हैं, जिसमें उनकी खूबसूरती का कोई जवाब नहीं है। बता दें कि कियारा आडवाणी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है, लेकिन इन तस्वीरों जैसा अंदाज पहले कभी किसी ने नहीं देखा होगा।

 

View this post on Instagram

 

?

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

साल की सबसे बड़ी हिट में नज़र आई कियारा

कियारा आडवाणी के लिए साल 2019 काफी ज्यादा लकी रहा है। इसी साल वे सबसे बड़ी हिट फिल्म कबीर सिंह में नज़र आई, जोकि हर अभिनेत्री का सपना होता है, लेकिन इस बार यह सपना कियारा आडवाणी का पूरा हुआ। बता दें कि कबीर सिंह ने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं, जिसकी वजह से कियारा आडवाणी के पैर जमीन पर नहीं पड़ रहे हैं और वे इन दिनों खूब मस्ती कर रही हैं। बता दें कि फिल्म में शाहिद और कियारा की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया, जिसकी वजह से अपार सफलता मिली।

Back to top button