बॉलीवुड

कटरीना कैफ पर फिर आया सलमान खान को प्यार, प्रेस कॉन्फ्रेंस में ही कह डाली दिल की बात

सलमान खान और कटरीना कैफ की लव स्टोरी से पूरी दुनिया भलीभांति परिचित है। दोनों ने एक दूसरे को लंबे समय तक डेट किया, जिसके बाद शादी की खबरें भी वायरल होने लगी थी, लेकिन फिर अचानक ब्रेकअप हो गया। ब्रेकअप के बाद कुछ समय तक सलमान खान और कटरीना कैफ ने एक दूसरे से दूरी भी बढ़ा ली थी, लेकिन वक्त की नज़ाकत को समझते हुए दोनों ने एक साथ करना शुरु किया। जी हां, सलमान खान और कटरीना कैफ की जोड़ी न सिर्फ रियल लाइफ में लोगों को पसंद आती है, बल्कि स्क्रीन पर भी फैंस को रास आती है, जिसकी वजह से फिल्मी करियर के लिए दोनों ने फिर से दोस्ती की।

अब भले ही सलमान खान और कटरीना कैफ ने एक दूसरे से ब्रेकअप कर लिया हो, लेकिन आज भी दोनों का दिल एक दूसरे के लिए धड़कता है। अरे बाबा…ऐसा हम नहीं, बल्कि सलमान खान ने पूरी दुनिया के सामने हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में स्वीकार किया। दरअसल, सलमान खान, कटरीना कैफ और माधुरी दीक्षित तीनों एक ही मंच पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे, तभी अचानक से कटरीना कैफ वहां से जाने लगीं। कटरीना कैफ को जाता देख सलमान खान ने भरी महफिल में कुछ ऐसा कह दिया, जोकि तेज़ी से वायरल हो गया।

‘तुम जा रही हो, तुस्सी ना जाओ’- सलमान खान

 

View this post on Instagram

 

?#FriendsForever? #SalmanKhan Funniest Moment “Tussi Na Jaaoo” With #KatrinaKaif #iifa20 #iifa #iifaawards #iifaawards2019 #nexaexperience #iifahomecoming At #PressConference Full Video ⏩ https://youtu.be/D1BJ6oe19Ic Follow US @moviezadda Hit ❤ For This Pic

A post shared by Moviez Adda (@moviezadda) on

कटरीना कैफ को प्रेस कॉन्फ्रेंस के बीच में जाता देख सलमान खान ने अपने हाथ में माइक लिया, जिसके बाद उन्होंने कहा कि ‘तुम जा रही हो, तुस्सी ना जाओ।’ सलमान खान के मुंह से ये लफ्ज़ सुनकर कटरीना कैफ के चेहरे पर एक अलग ही स्माइल दिखीं, जिसके लिए वे काफी ज्यादा मशहूर हैं। बता दें कि सलमान खान और कटरीना कैफ भले ही अब रिलेशनशिप में नहीं हैं, लेकिन दोनों के दिल में एक दूसरे के लिए काफी ज्यादा इज्जत है, जिसकी वजह से दोनों एक अच्छे दोस्त बन गए हैं।

अब भी कटरीना को चाहते हैं सलमान खान

भले ही सलमान खान कभी भी अपने दिल की बात न कहते हो, लेकिन उनके फैंस ये बहुत अच्छे से जानते हैं कि कटरीना को लेकर अब भी उनके दिल में जगह है। इतना ही नहीं, कटरीना कैफ भी मन ही मन सलमान खान को चाहती हैं, लेकिन अब पहले जैसा रिश्ता नहीं रहा। बता दें कि कटरीना कैफ ने हाल ही में कहा कि सलमान के साथ मेरा दोस्ती का रिश्ता है, जोकि ज़िंदगी भर रहेगा और हम दोनों एक दूसरे के साथ हमेशा सहज फील करते हैं, जोकि किसी भी दोस्ती के लिए काफी मायने रखती है।

माधुरी और कटरीना संग नज़र आए सलमान खान

मुंबई में आयोजित IIFA प्रेस कॉन्फ्रेंस में माधुरी और कटरीना संग सलमान खान ने मंच शेयर किया, जिसमें तीनों ही सितारें बहुत ज्यादा कूल नज़र आ रहे थे। बता दें कि सलमान खान माधुरी और कटरीना कैफ के साथ फिल्में कर चुके हैं, जिसकी वजह से तीनों के बीच एक अच्छी बॉडिंग है। जहां कटरीना कैफ वन पीस में नजर आईं तो वहीं माधुरी दीक्षित मरून कलर के ग्लिटरी गाउन और सलमान खान डार्क कलर के कोर्ट में नज़र आए।

Back to top button