बॉलीवुड

आज से 20 साल बाद ऐसे दिखेंगे बॉलीवुड के ये टॉप कलाकार, अक्षय कुमार को देखकर हैरान रह जाएंगे

भारत में आये दिन अक्सर कोई न कोई एप ट्रेंड में आ जाता है. अभी लोगों के दिमाग से Tik Tok का भूत उतरा भी नहीं था कि एक और एप ने हर तरफ धूम मचाना शुरू कर दिया है. आजकल लोग Face App के पीछे पागल हुए जा रहे हैं. इस एप का खुमार आम लोगों से लेकर क्रिकेट जगत, बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री पर छाया हुआ है. इन दिनों डाउनलोड के मामले में इसने सभी एपों को पीछे छोड़ दिया है. इस एप के जरिये लोग अपनी बुढ़ापे वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. बॉलीवुड के कई सितारों की बुढ़ापे वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. ऐसे में हम आपके लिए बॉलीवुड के टॉप कलाकारों की बुढ़ापे वाली तस्वीर लेकर आये हैं. आप इन तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगा सकते हैं कि ये मशहूर सितारे आज से 20 साल बाद कैसे दिखेंगे.

1. शाहरुख़ खान

शाहरुख़ खान बॉलीवुड के एक ऐसे कलाकार हैं, जिन्होंने हर तरह की फिल्मों में काम किया है. हम सभी उन्हें रोमांस, ड्रामा, कॉमेडी और एक्शन करते हुए देख चुके हैं. लेकिन बूढ़े होने पर शाहरुख़ ऐसे नजर आएंगे.

2. सलमान खान

सलमान खान बॉलीवुड के इकलौते ऐसे अभिनेता हैं जो आये दिन किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं. बूढ़े होने पर भी सलमान स्टाइलिश नजर आएंगे.

3. अक्षय कुमार

अक्षय कुमार बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं जिन्हें हर उम्र का दर्शक पसंद करता है. वह हर बार अपनी फिल्मों से लोगों को चौंका देते हैं. बूढ़े होने पर हम सबके पसंदीदा अक्षय ऐसे दिखने वाले हैं.

4. ह्रितिक रोशन

ह्रितिक रोशन बॉलीवुड के सबसे हैंडसम एक्टर्स में से एक हैं. या यूं कहें कि ह्रितिक बॉलीवुड के टॉम क्रूज हैं. जैसा कि आप देख सकते हैं बूढ़े होने के बाद भी ह्रितिक सबकी खटिया खड़ी कर देंगे.

5. अजय देवगन

अजय देवगन का नाम आते ही हम सबके दिमाग में एक शांत, गंभीर और बेहतरीन एक्टर की छवि बनती है. उन्हें इंडस्ट्री में आये 26 साल हो चुके हैं और आने वाले सालों में वह कुछ ऐसे दिखने वाले हैं.

6. वरुण धवन

नए जनरेशन की बात करें तो अभिनेता वरुण धवन का नाम सबसे ऊपर आता है. वरुण धवन फेमस डायरेक्टर डेविड धवन के बेटे हैं. वरुण अपने बुढ़ापे में ऐसे दिखने वाले हैं.

7. आमिर खान

आमिर खान बॉलीवुड के एकमात्र ऐसे कलाकार हैं जो मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से जाने जाते हैं. आमिर खान को अपने हर काम में परफेक्शन पसंद है. जैसा कि आप देख सकते हैं बूढ़े होने पर भी आमिर परफेक्ट ही दिखेंगे.

पढ़ें- अक्षय कुमार की पहली हीरोइन अब हो गई हैं ऐसी, कई सालों के बाद आई तस्वीर सामने

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button