बॉलीवुड

अक्षय कुमार की पहली हीरोइन अब हो गई हैं ऐसी, कई सालों के बाद आई तस्वीर सामने

समय के साथ इंसान का व्यवहार, तौर-तरीके और सुंदरता भी बदलती रहती है। फिर इंसान के पास चाहे कितना भी पैसा हो लेकिन पैसों से हर चीज नहीं खरीदी जा सकती है और इस बात को हर कोई जानता है। बॉलीवुड की अगर बात करें तो जो पहले जैसा दिखता था उसमें अब कई बदलाव आ चुके हैं। यहां हम बात एक्ट्रेस शांतिप्रिया की करने जा रहे हैं जो अक्षय कुमार के करियर की पहली एक्ट्रेस रही हैं। अक्षय कुमार की पहली हीरोइन अब हो गई हैं ऐसी, आप जानते हैं इन्हें ?

अक्षय कुमार की पहली हीरोइन अब हो गई हैं ऐसी

अक्षय कुमार ने बॉलीवुड में दो दशक से ज्यादा का समय बिता लिया है। मगर अक्षय कुमार की फिल्म सौगंध में उनकी को-एक्ट्रेस कौन थीं जानते हैं आप? इनका नाम शांतिप्रिया है जो अब अलग ही जिंदगी जी रही हैं। शांतिप्रिया ने अक्षय की तरह फिल्म सौगंध से बॉलीवुड डेब्यु किया था इससे पहले वे तमिल और तेलुगू फिल्मों में काम करती थीं और वहां ये काफी पॉपुलर भी रही हैं।

डेब्यू फिल्म तो कुछ खास नहीं चली लेकिन शांतिप्रिया को हिंदी फिल्मों में काम मिलना बहुत आसान रहा लेकिन इनकी हिंदी फिल्में ज्यादा नहीं चल पाती थीं। इसी दौरान शांतिप्रिया ने एक्टर सिद्धार्थ रे के साथ शादी कर ली थी लेकिन शादी के कुछ सालों बाद इनके पति की मौत हो गई। शादी के 5 सालों के बाद इन्हें विधवा का जीवन गुजरना पड़ा था। बता दें कि सिद्धार्थ राय को आपने फिल्म बाजीगर में काजोल के साथ देखा गया था। इसके अलावा भी उन्होंने कुछ और भी फिल्मों में काम किया था।

शांतिप्रिया ने फिल्मों से ब्रेक ले लिया और लंबे समय के बाद हिंदी टीवी सीरियल्स में वापसी की। हालांकि ये ऑनस्क्रीन अब बहुत कम ही नजर आती हैं लेकिन ऑफ स्क्रीन ये अक्सर इवेंट्स अटैंड करती रहती हैं। हाल ही में शांतिप्रिया ने बताया कि वे हिंदी फिल्मों में कमबैक करना चाहती हैं। पहले के मुकाबले शांतिप्रिया का लुक काफी बदल गया है लेकिन वो मासूमियत और स्माइल आज भी उनके चेहरे पर बरकरार है।

Back to top button