‘गणपति बप्पा मोरया, मंगल मूर्ति मोरया’ के नारे लगाते नज़र आया तैमुर अली खान, देखे Video

गणेश उत्सव का रंग इन दिनों हर किसी के ऊपर चढ़ा हुआ हैं. बप्पा के भक्ति भाव को आप इन दिनों हवा में महसूस कर सकते हैं. ये दस दिन हर गणेश भक्त के लिए बेहद ख़ास होते हैं. इन दिनों वो अपनी पूरी लगन भावना के साथ गणपति बप्पा की पूजा करते हैं. गणपति उत्सव के दौरान बच्चों को बड़ा मजा आता हैं. वे गणेशजी से बहुत प्रेम करते हैं. खासकर जब ‘गणपति बप्पा मोरया, मंगल मूर्ति मोरया’ जैसे नारे लगाने की बारी आती हैं तो बच्चे इसमें बढ़चढ़ कर हिस्सा लेते हैं. बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान और करीना कपूर का बेटा तैमुर भी इन बच्चों से अलग नहीं हैं.

दरअसल तैमुर की मौसी करिश्मा कपूर ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक विडियो पोस्ट किया हैं. इस विडियो में तैमुर ‘मंगल मूर्ति मोरया’ के नारे लगते हुए दिखाई दे रहा हैं. ऐसा करते हुए तैमुर बड़ा ही क्यूट और प्यारा लग रहा हैं. विडियो में तैमुर के साथ करिश्मा कपूर का बेटा कियान और कजिन अरमान जैन भी नज़र आ रहा हैं. गणेशजी को लेकर तैमुर का लगाया ये नारा लोगो को खूब पसंद आ रहा हैं. सिर्फ आम जनता ही नहीं बल्कि बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी इसे लाइक कर रहे हैं. मसलन मलाईका अरोरा और अमृता अरोरा ने भी इस विडियो को बहुत पसंद किया हैं.

बताते चले कि तैमुर ने ये गणेश उत्सव अपनी नानी के घर मनाया हैं. इस दौरान तैमुर के अलावा वहां करण जोहर के जुड़वा बच्चे यश और रूही भी मौजूद थे. बीते साल भी तैमुर ने गणेश महोत्सव मनाया था. अब इस साल वो थोड़ा बड़ा हो गया हैं तो इस पर्व में कुछ ज्यादा ही जोश के साथ शामिल हो रहा हैं. गौरतलब हैं कि सभी स्टार किड्स में तैमुर सबसे ज्यादा पॉपुलर हैं. वो पिछले दो सालो से स्टार किड्स में नंबर 1 बना हुआ हैं. मीडिया वाले उसकी पल पल की हर खबर रखते हैं. तैमुर के विडियो और तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं.

बता दे कि तैमुर भारत के हर त्यौहार पर एक्टिव दिखाई देता हैं. फिर चाहे वो ईद हो, दिवाली हो या 15 अगस्त. सैफ और करीना उसे अच्छे संस्कार दे रहे हैं. वे उसे सभी धर्मों का सम्मान करना भी सिखा करे हैं. अभी कुछ दिनों पहले ही जन्माष्टमी के मौके पर तैमुर दही हांडी का फेस्टिवल भी सेलिब्रेट करते हुए नज़र आया था. बरहाल आप तैमुर का ‘मंगल मूर्ति मोरया’ बोलने वाला ये विडियो यहाँ देख लीजिये.

 

View this post on Instagram

 

#ganpatibappamoriya🙏🏼 #family❤️ @therealarmaanjain @anissamalhotra @rimosky #kkk #ourboys

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

यदि आपको ये विडियो अच्छा लगा तो इसे दूसरों के साथ शेयर जरूर करे. साथ ही हमें ये भी बताए कि गणेश उत्सव पर आपके घर के बच्चों को क्या या करना पसंद हैं? गौरतलब हैं कि दस दिनों से चल रहा ये गणेश उत्सव अब अपने अंतिम चरण पर हैं. 12 सितंबर को देशभर में गणेश विसर्जन किया जाएगा. इस दिन लोग पुरे सम्मान के साथ गणेशजी को अलविदा कहेंगे. फिर अगले साथ फिर से यही प्रर्किया दोहराई जाएगी. सच में गणेशजी के ये दस दिन अपने आप में सकारात्मकता और उत्साह से भरे होते हैं.