युवराज सिंह के भाई का हुआ तलाक, एलीमनी में एक्स पत्नी को देने पड़े इतने रुपये

सिक्सर किंग के नाम से मशहूर युवराज ने कुछ महीने पहले ही इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी थी, जिसके बाद से ही वे लगातार सुर्खियों में हैं, लेकिन इस बार वे अपनी निजी लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। जी हां, युवराज सिंह के भाई जोरावर का तलाक हो गया, जिन पर उनकी पत्नी ने घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। इतना ही नहीं, तलाक के बाद युवराज सिंह के भाई जोरावर को अपनी पत्नी आकांक्षा को गुजारे भत्ते के लिए लाखों रुपये देने पड़े, जिसके बारे में उनके वकील ने खुलासा किया।

युवराज सिंह के भाई जोरावर का उनकी पत्नी के साथ विवाद पिछले कई सालों से चल रहा था, जिसकी वजह से यह मामला चंडीगढ़ के कोर्ट में था। सालों से चले इस मामले में आखिरकार दोनों को एक दूसरे आज़ाद कर दिया और जोरावर को अपनी पत्नी को गुजारे भत्ते के लिए लाखों रुपये देने का आदेश दिया गया। इतना ही नहीं, आपसी सहमति से सभी केसों को बंद कर दिया गया, जिसके बाद आकांक्षा ने अपने ससुरालों वालों से माफी भी मांग ली है और अब दोनों के रास्ते हमेशा के लिए अलग हो गए हैं।

आपसी सहमति से हुआ तलाक

जोरावर की पूर्व पत्नी आकांक्षा ने अपने ससुराल वालों पर मारपीट और घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था, जिसके बाद यह पूरा मामला मीडिया की हेडलाइन बन गया था, लेकिन बाद में उन्होंने सहमति के साथ केस को बंद करने का फैसला किया। आपसी सहमति के बाद दोनों ने अब जाकर तलाक लिया और मुआवजे के तौर पर युवराज सिंह के भाई को अपनी एक्स वाइफ को 48 लाख रुपये दिए हैं, जिसके बाद सारे केस को खत्म कर दिया गया और आकांक्षा ने ससुराल वालों से माफी भी मांग ली है।

आकांक्षा ने मांगी माफी

आकांक्षा ने जोरावर समेत उनकी पूरी फैमिली पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था, जिसे अब उन्होंने वापस ले लिया। वकील की माने तो आकांक्षा ने आपसी सहमति की वजह से केस वापस लिया, जिसकी वजह से अब युवराज सिंह की फैमिली पर कोई केस नहीं बचा है। इसके बाद आकांक्षा ने जोरावर की फैमिली से माफी मांगी और सोशल मीडिया पर माफीनामा भी शेयर किया है। बता दें कि जोरावर और आकांक्षा के बीच बनती नहीं थी, जिसकी वजह से दोनों का अलग होना ही उनके लिए ठीक रहा।

‘बिग बॉस 10’ में नज़र आई थी आकांक्षा

युवराज सिंह के भाई जोरावर की एक्स पत्नी आकांक्षा ‘बिग बॉस 10’ में नज़र आ चुकी हैं, जिसकी वजह से उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। बता दें कि बिग बॉस में आकांक्षा ने युवराज सिंह की फैमिली के बारे में ढेर सारी बातें की थी और उस दौरान उन्होंने खूब कीचड़ भी उछाला था, जिसकी वजह से पूरा मामला सुर्खियों में आया था, लेकिन अब इन सब चीज़ों के लिए उन्होंने युवराज सिंह की फैमिली से माफी मांग ली है और एक माफीनामा भी पेश किया है, जिसके बाद पूरा मामला रफा दफा हो गया है।