वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म ‘कुली नंबर 1’ के सेट पर लगी आग, जाने फिर क्या हुआ

वरुण धवन बॉलीवुड के अगले उभरते हुए सुपरस्टार हैं. उनकी अभी से एक काफी बड़ी फैन फॉलोइंग हैं. वहीं दूसरी और सारा अली खान की पॉपुलैरिटी से तो आप सभी अच्छे से वाकिफ हैं ही. अब जरा सोचिये क्या होगा यदि ये दोनों उभरते सितारें साथ में एक फिल्म करने लगे. दरअसल ऐसा हो चूका हैं. सारा और वरुण ‘कूली नंबर 1’ फिल्म के रीमेक में काम कर रहे हैं. यह फिल्म ओरिजनली 1995 में रिलीज हुई थी.इस फिल्म में गोविंदा और करिश्मा कपूर की जोड़ी देखने को मिली थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था. गोविंदा की कॉमेडी ने सबका दिल जीता था. तब इस फिल्म को मशहूर डायरेक्टर डेविड धवन ने बनाया था. ऐसे में इस फिल्म का रीमेक भी वही बना रहे हैं. जिन्हें जानकारी नहीं उन्हें बता दे कि वरुण डेविड धवन के बेटे हैं.

पिछले कुछ महीनो से सारा और वरुण फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म का एक सेट मुंबई के गोरेगांव में स्थित फिल्मिस्तान स्टूडियो में भी लगा हैं. हालाँकि बीते बुधवार करीब रात 12:30 बजे इस सेट पर आग लग गई. जब सेट ने आग पकड़ी थी तब उस पर 15 वर्कर मौजूद थे. हालाँकि गरिमत ये रही कि किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ. आग लगने के बाद तुरंत फायर स्टेशन कॉल किया गया. इसके बाद फायर ब्रिगेड के कर्मचारी मौके पर आए और आग पर काबू पा लिया गया. मौके पर बाद में पुलिस भी पहुंची और हालात का जायजा लिया. बताया जा रहा हैं कि ये आग शार्ट सर्किट की वजह से लगी थी. आग ज्यादा नहीं फ़ैल पाई और सेट को भी कोई बड़ा नुकसान नहीं हुआ.

चुकी ये आग रात में लगी थी इसलिए उस दौरान सेट पर कोई फिल्म क्रू या वरुण, सारा इत्यादि एक्टर भी नहीं थे. सिर्फ जो कर्मचारी थे उन्हें भी कुछ नहीं हुआ. जानकारी के अनुसार प्रापर्टी का भी कोई ऐसा बड़ा नुकसान नहीं देखने को मिला हैं. दरअसल फायर डिपार्टमेंट वाले यहाँ जल्दी आ गए थे जिसकी वजह से आग ज्यादा नहीं फैली.

वैसे आपको बता दे कि वरुण धवन और सारा अली खान की ये फिल्म ‘कुली नंबर 1’ अगले साल यानि 2020 में 1 मई को रिलीज होगी. इस फिल्म में सारा और वरुण के अलावा परेश रावल, राजपाल यादव और जॉनी लीवर भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. फिल्म के पोस्टर और फर्स्ट लुक जनता के सामने आ चुके हैं. पहली नज़र में तो ये फिल्म काफी दिलचस्प लग रही हैं. अब देखने वाली बात तो यह होगी कि फिल्म का ट्रेलर कैसा होता हैं. इससे भी बड़ी बात फिल्म जब रिलीज होती हैं तब क्या वो अपनी ओरजिनल फिल्म ‘कुली नंबर 1 1995’ की बराबरी कर पाती हैं? क्या दर्शक वरुण और सारा की कॉमेडी पसंद करेंगे? अब ये तो वक़्त ही बताएगा.

वैसे सारा की इस फिल्म के अलावा जल्द ही कार्तिक आर्यन के साथ ‘लव आजकल 2’ में भी नज़र आएगी. ये भी सैफ अली खान की फिल्म का रीमेक होगा. इसे इम्तियाज अली डायरेक्ट कर रहे हैं. मतलब सारा एक साथ दो दो फिल्मों के रीमेक में नज़र आएगी.