लालबाग राजा के दर्शन करने पहुंचीं स्वरा भास्कर, चप्पल हुई चोरी और फिर जो हुआ….देखें वीडियो

बॉलीवुड सितारें गणेशोत्सव को बड़े ही धूमधाम से मनाते हैं, जिसकी झलक लालबाग राजा पंडाल में देखने को मिल रही है। मुंबई के इस पॉपुलर पंडाल में एक के बाद बॉलीवुड सितारें दर्शन करने के लिए जा रहे हैं, जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। हाल ही में दीपिका पादुकोण दुल्हन की तरह सज धज कर बप्पा का आशीर्वाद लेने पहुंची तो अब स्वरा भास्कर की भी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई है। जी हां, स्वरा भास्कर ने भी मुंबई के पॉपुलर लागबाग राजा पंडाल में बप्पा का आशीर्वाद लिया, लेकिन इसी दौरान उनके साथ कुछ ऐसा हो गया, जिसकी उन्होंने कल्पना भी नहीं की होगी।

मुंबई के लालबाग राजा पंडाल में प्रत्येक साल गणेशोत्सव को बड़े ही धूमधाम से मनाया जाता है, जिसमें तमाम बॉलीवुड स्टार बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते हैं। यह मुंबई का सबसे पॉपुलर पंडाल है, जिसमें बप्पा का आशीर्वाद लेने के लिए सितारों का जमावड़ा होता है। बता दें कि बुधवार को दीपिका पादुकोण और स्वरा भास्कर इस पंडाल में पहुंची और बप्पा का आशीर्वाद लिया। हालांकि, दोनों ही एक्ट्रेस अलग अलग पंडाल में पहुंची थी, लेकिन दोनों ही किसी न किसी वजह से चर्चा में आ ही गई हैं।

चोरी हुई स्वरा भास्कर की चप्पल

आपने मंदिर या पंडाल के बाहर से चप्पल चोरी होने की कहानियां खूब सुनी होगी, जिसकी अगली शिकार स्वरा भास्कर बनीं। जी हां, स्वरा भास्कर जब बप्पा का आशीर्वाद लेकर बाहर निकलीं, तो उन्हें मालूम चला कि उनका चप्पल चोरी हो गया, जिसका वीडियो उन्होंने खुद पोस्ट किया है। वीडियो ट्वीट करते हुए स्वरा भास्कर ने लिखा कि जब आपकी चप्पल चोरी हो जाए। चप्पल चोरी होने की वजह से स्वरा भास्कर को नंगे पांव गाड़ी तक जाना पड़ा, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

मैरून सूट में आई नज़र

गणपति बप्पा का आशीर्वाद लेने के लिए पंडाल पहुंची स्वरा भास्कर मैरून सूट में नज़र आई, जिसमें गोल्डन कलर की भी थोड़ी बहुत छाप देखने को मिली। मैरुन और गोल्डन सूट के साथ स्वरा भास्कर ने कोल्हापुरी कैरी किया था, लेकिन पंडाल से बाहर निकलने के बाद पता चला कि चप्पल चोरी हो गई। बता दें कि सूट के साथ अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने स्टाइलिश इयररिंग कैरी किया और माथे पर एक बिंदी लगाई हुई नज़र आई, जिससे उनका यह लुक पूरा हो गया।

बुधवार की रात को ही दीपिका पादुकोण भी मुंबई के लालबाग राजा पंडाल में बप्पा का आशीर्वाद लेने पहुंची, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस दौरान दीपिका पादुकोण भारतीय लिबास में सजी धजी नज़र आई, जिसे देख हर कोई उन्हें नई नवेली दुल्हन की संज्ञा दे रहा है। बता दें कि दीपिका पादुकोण ने गोल्डन कलर की साड़ी पहनी थी, जिसके साथ उन्होंने हैवी ज्वैलरी कैरी किया था, जोकि उन पर काफी खूबसूरत लग रहा था और इस दौरान उन्होंने नंगे पांव बप्पा की पूजा अर्चना की।