नई नवेली दुल्हन बनकर बप्पा का आशीर्वाद लेने पहुंची दीपिका, तस्वीरों में दिखा ट्रेडिशनल लुक

बॉलीवुड की सुपरहिट अभिनेत्री दीपिका पादुकोण पिछले हफ्ते ही अपने पति रणवीर सिंह के साथ लंदन से भारत लौटीं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। इन तस्वीरों में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह विंटर लुक में नज़र आए थे, लेकिन अब मिसेज रणवीर सिंह बप्पा का आशीर्वाद लेने मुंबई के प्रसिद्ध मंदिर में पहुंची हैं। जी हां, दीपिका पादुकोण दुल्हन की तरह सज धज कर मुंबई के प्रसिद्ध मंदिर में बप्पा का आशीर्वाद लेने पहुंची, जहां से उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इतना ही नहीं, इन तस्वीरों में दीपिका पादुकोण के भारतीय लिबास की खूब तारीफ की जा रही है।

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण बुधवार रात को मुंबई के प्रसिद्ध लाल बाग के राजा मंदिर में बप्पा का आशीर्वाद लेने पहुंची, तो उन्हें देखने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो गई। इस दौरान दीपिका पादुकोण की तस्वीर खींचने के लिए मीडिया की एक लंबी फौज भी एकत्रित हो गई। इतना ही नहीं, दीपिका पादुकोण बप्पा का दर्शन करने के लिए बिना चप्पल के गई थी, जिसकी वजह से भी उनकी खूब तारीफ हो रही है। इन सबके बीच दीपिका पादुकोण की ड्रेस की भी लोग खूब तारीफ कर रहे हैं।

गोल्डन साड़ी में बप्पा का दर्शन करने पहुंची दीपिका

बप्पा का आशीर्वाद लेने के लिए दीपिका पादुकोण मुंबई के प्रसिद्ध लाल बाग के राजा मंदिर में पहुंची तो लोग उन्हें मुड़ मुड़ कर देखने लगें। इस दौरान दीपिका पादुकोण गोल्डन साड़ी में एक नयी नवेली दुल्हन की तरह सजी धजी नज़र आई। इतना ही नहीं, इस लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने हैवी ज्वैलरी भी कैरी किया, जिससे उनकी खूबसूरती में चार चांद लग गए। दीपिका पादुकोण का यह लुक सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड में है और लोग उनके भारतीय लिबास की तारीफ करने से पीछे नहीं हट रहे हैं।

पूजा अर्चना करती दिखीं दीपिका पादुकोण


बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भले ही आज सातवें आसमान पर हैं, लेकिन उनकी ज़मीन से जुड़ी हुई आदतें कम नहीं हुई। इतना ही नहीं, दीपिका पादुकोण अपने जीवन के हर मोड़ पर भगवान का आशीर्वाद लेना बिल्कुल नहीं भूलती हैं, जिसकी वजह से वे अक्सर मंदिर जाया करती हैं। बता दें कि मुंबई के प्रसिद्ध लाल बाग के राजा मंदिर में पहुंची दीपिका पादुकोण ने कुछ देर तक पूजा अर्चना की, जिसके बाद उन्होंने हाथ जोड़ बप्पा का आशीर्वाद लिया, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जल्द ही रिलीज होगी दीपिका पादुकोण की फिल्म

दीपिका पादुकोण के वर्क फ्रंट की बात करें, तो फिलहाल उनके पास दो फिल्में हैं, जिसकी शूटिंग वे पूरी कर चुकी हैं। इन फिल्मों में पहली फिल्म छपाक है, जोकि एसिड पीड़ित पर आधारित है। तो वहीं दूसरी फिल्म 83, जोकि वर्ल्ड कप पर आधारित है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण कपिल देव की पत्नी का किरदार निभाती हुई नज़र आएंगी। और ये फिल्में जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज होंगी, जिसके लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।